Loading...

ये 5 खिलाड़ी दूर कर सकते हैं टीम इंडिया का सबसे बड़ा सिरदर्द, बन सकते हैं नंबर-4 की समस्या का हल

0 3

भारतीय टीम में पिछले काफी समय से नंबर चार पर बल्लेबाजी की समस्या बनी हुई है. विश्वकप टूर्नामेंट में भी भारतीय टीम की नंबर 4 की समस्या देखने को मिली. भारतीय टीम ने पिछले डेढ़ साल में नंबर चार पर कई बल्लेबाजों को आजमाया, लेकिन कोई भी बल्लेबाज खुद को साबित नहीं कर पाया है. अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है, जहां भारतीय टीम नंबर 4 की समस्या को सुलझाना चाहेगी. भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो नंबर 4 की समस्या हल कर सकते हैं.

मनीष पांडेय

मनीष पांडेय अंडर-19 विश्व कप में विराट कोहली की कप्तानी में खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल में भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है. मनीष पांडेय भारत की ओर से एक मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शतक भी लगाया था. अब मनीष पांडे को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है और उम्मीद है कि वे भारतीय टीम की समस्या को हल कर सकते हैं.

Loading...

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने 2015 के आईपीएल में खूब सुर्खियां बटोरी. उनको बेस्ट यंग इमर्जिंग प्लेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. देखना होगा कि क्या श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के मध्यक्रम की समस्या को दूर कर पाएंगे.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत की तुलना युवराज सिंह से की जाती है, ऋषभ पंत बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी है. आईपीएल 2019 में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा. ऋषभ पंत को विश्व कप में कुछ मैचों में खेलने का मौका मिला था. पर वह कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन आगामी टी-20 विश्व कप को देखते हुए ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके मिलेंगे. ऐसे में ऋषभ पंत भारतीय टीम की समस्या का हल बन सकते हैं.

शुभ्मन गिल और संजू सैमसन

शुभ्मन गिल ने आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है, जिसकी वजह से दिग्गज मानते हैं कि वह भविष्य में भारतीय टीम के नए सुपरस्टार हो सकते हैं. इतना ही नहीं संजू सैमसन भी बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और वे आगामी समय में भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी बन सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.