Loading...

यहां पर बाइक से भी कम कीमत पर मिल रही है बेहतरीन कार, जानिए कैसे खरीदें

0 299

इन दिनों देश भर में मानसून का समय चल रहा है और हर जगह बारिश हो रही है. ऐसे में जिन्हें सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है वो हैं टू-व्हीलर पर चलने वाले लोग। दरअसल बारिश में उनके लिए भीगना कोई नई बात नहीं है।

हालांकि इसका एक हल कार है लेकिन हर कोई कार तो खरीद नहीं सकता लेकिन अगर आपको बाइक की कीमत में एक अच्छी सेकंड हैंड कार मिल जाये तो जाहिर है कि आपका माथा थोड़ा ठनकेगा।

जी हां, दरअसल आज हम आपको ऐसी सस्ती सेकंड हैंड कारों के बारे में बता रहे हैं जो किफायती होने के साथ साथ देती हैं बढ़िया फीचर्स भी। चलिए जानते हैं इनके बारे में..

Loading...

बुलेट की कीमत पर मिल रही है कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत करीब 1.39 हजार रुपये से शुरू होती है जोकि एक्स शो रूम कीमत है हालांकि अगर इसी कीमत में आपको एक कार खरीदने का मौका मिले तो जाहिर है कि आप इसमें दिलचस्पी दिखाएंगे। दरअसल मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए सेकंड हैंड कारों की संपूर्ण रेंज लेकर लेकर आई है जिसमें आपको ऑल्टो, वैगन-आर, सेलेरियो और स्विफ्ट जैसी कारें बेहद ही सस्ते दाम पर मिल जायेंगी।

ये है सेकंड हैंड कारों की संपूर्ण लिस्ट:

मारुति सुजुकी ऑल्टो

कीमत: 1.50 लाख रुपये से शुरू

यूनिट्स: केवल 127 कारें ही बची हैं

मारुति सुजुकी वैगन-आर

कीमत: 1.75 लाख रुपये से शुरू

यूनिट्स: केवल 135 कारें ही बची हैं

मारुति सुजुकी सेलेरियो

कीमत: 2.30 लाख रुपये से शुरू

यूनिट्स: केवल 54 कारें ही बची हैं

मारुति सुजुकी सेलेरियो

कीमत: 2.50 लाख रुपये से शुरू

यूनिट्स: केवल 87 कारें ही बची हैं

सर्टिफाइड कारें

मालूम हो कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर जो भी कार बिकती है वो सब सर्टिफाइड होती हैं और ये कारें 376 पैमानों पर जांची और परखी हुई होती हैं। इसके अलावा कंपनी इन कारों पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है साथ ही 3 सर्विस भी फ्री दे रही है। तो ऐसे में अगर आप एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार ट्रू वैल्यू जरूर जा सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.