Loading...

बॉलीवुड में बुरी तरह से फ्लॉप हुए ये 6 स्टारकिड्, एक ने तो गर्लफ्रेंड पर लगा दिया था काले जादू का आरोप

0 37

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर्स में से एक हैं, जबकि उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती को तो लोग जानते भी नहीं है. मिमोह चक्रवर्ती का पूरा नाम महाक्षय चक्रवर्ती है, जिन्होंने फिल्म जिम्मी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में कई स्टार किड्स हैं, जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया.

अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन बॉलीवुड के जाने-माने हीरो शेखर सुमन के बेटे हैं. लेकिन अध्ययन सुमन बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. अध्ययन सुमन का कंगना रनौत के साथ अफेयर था. लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तो अध्ययन सुमन ने कंगना के ऊपर काला जादू करने का इल्जाम भी लगाया था.

Loading...

मुस्तफा

जाने-माने डायरेक्टर अब्बास मस्तान ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन अब्बास मस्तान ने फिल्म मशीन से अपने बेटे मुस्तफा को बॉलीवुड में लांच किया था. मुस्तफा को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. उनकी फिल्म देखने के लिए मुंबई के जुहू स्थित एक पीवीआर में केवल एक शख्स पहुंचा था.

जैकी भगनानी

वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह अभी तक कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए हैं.

सोहेल खान

सोहेल खान बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं. लेकिन आज तक वह एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं.

आर्य बब्बर

मशहूर अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर ने कई फिल्मों में लीड रोल निभाए. लेकिन उनकी फिल्म हिट नहीं रही. इसके बाद उनको फिल्मों में साइड रोल मिलने लगे.

तुषार कपूर

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर को बॉलीवुड से जुड़े हुए 17 साल हो गए है. लेकिन तुषार कपूर केवल साइड रोल ही निभाते हुए नजर आते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.