Loading...

देसी नहीं इन बॉलीवुड हसीनाओं को पसंद आए विदेशी दूल्हे, किसी ने डॉक्टर तो किसी ने बिजनेसमैन से की शादी

0 30

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी निक जोनस के साथ शादी की. लेकिन आज भी वो अपने देश की समस्याओं के प्रति पहले की तरह ही संवेदनशील है. प्रियंका ने हाल ही में असम बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद की अपील भी की. वैसे बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने विदेशी दूल्हों से शादी रचाई.

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती है. राधिका आप्टे बॉलीवुड में आने से पहले ही शादी कर चुकी थी. राधिका आप्टे ने 2012 में बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी की, जो यूके में म्यूजिशियन है.

Loading...

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने 2016 में गुपचुप तरीके से अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ के साथ शादी कर ली. दोनों के बीच 10 साल का फासला है. प्रीति जिंटा ने यह कदम अपने फिल्मी करियर को फ्लॉप होते हुए देखकर उठाया था.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. सेलिना ने 2011 में दुबई के बिजनेसमैन पीटर हाग के साथ शादी कर ली. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी दूरी बना ली. आज सेलिना 4 बच्चों की मां है.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का संजय दत्त के साथ अफेयर रहा था. लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई. 1999 में माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम माधव नेने के साथ शादी कर ली, जो यूके के रहने वाले हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.