Loading...

तीन शादियां कर चुके संजय दत्त की वजह से आज तक कुंवारा है ये सुपरस्टार

0 20

सलमान खान कब शादी करेंगे, यह सवाल उनके प्रशंसकों के दिमाग में हर पल रहता है. लेकिन सलमान संजू बाबा की वजह से कुंवारे रह गए. सलमान हर बार अपनी शादी के सवाल को टाल देते हैं. लेकिन उनके शादी ना करने की पीछे की वजह का खुलासा हुआ. सलमान ने कपिल शर्मा के शो पर इस बात का खुलासा किया था.

दरअसल, सलमान खान के शादी ना करने के पीछे बर्थडे बॉय संजय दत्त का खास कनेक्शन है. संजय दत्त वो शख्स है, जिनकी वजह से सलमान का शादी से विश्वास उठ गया. सलमान ने कपिल के शो पर एक किस्सा सुनाया था. उन्होंने कहा कि संजू बाबा यानी अपने दोस्त की हालत को देखने के बाद उन्होंने शादी ना करने का निर्णय लिया.

सलमान द्वारा किए गए खुलासे का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. सलमान ने कहा कि एक बार संजू ने मुझे शादी के फायदे बताए थे. समझाने की कोशिश की थी कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए. लेकिन इसी बीच बार-बार उनके फोन की घंटी बज रही थी. वह कह रहे थे कि जब तुम शूटिंग से थके हुए आओगे तो तुम्हारी पत्नी घर पर होगी, तुम्हारा ख्याल रखेगी, तुम्हारा सिर दबाएगी. शादी सबसे बेस्ट चीज है.

Loading...

लेकिन यह बात कहते-कहते बीच में बार-बार उनका फोन बच रहा था और उन्हें बातचीत बीच में छोड़कर फोन उठाना पड़ा. यह कहकर सलमान जोर-जोर से हंसने लगे. यह बात भले ही पढ़ने में इतनी मजेदार ना लग रही हो. लेकिन जिस अंदाज में सलमान ने बताया, उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. बता दें कि सलमान और संजय दत्त पिछले काफी समय से एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है. यह दोनों चल मेरे भाई, साजन और दस जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.