Loading...

जीतनराम मांझी ने किया आजम खान का समर्थन, बोले- जब भाई-बहन Kiss करते हैं तो वो सेक्स नहीं, फिर आजम खान का बयान गलत क्यों?

0 5

सपा सांसद आजम खान हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक विवादित बयान दिया. लेकिन अब जीतनराम मांझी उनका समर्थन कर रहे हैं. उनका कहना है कि आजम खान की बातों का गलत मतलब निकाला गया. हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आजम का समर्थन करते हुए कहा- जब भाई-बहन मिलते हैं, आलिंगन करते हैं, किस करते हैं. क्या वह भी सेक्स है. मां अपने बेटे को किस करती है, बेटा मां को किस करता है. क्या यह भी सेक्स है.

आजम के बयान को गलत समझा गया

मांझी ने कहा कि आजम खान के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्हें रमा देवी से माफी मांगनी चाहिए. लेकिन इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं. उन्होंने आजम खान द्वारा दिए गए बयान को गुड सेंस में कही बात करार दिया और कहा कि उनके बयान का लोग गलत मतलब निकाल रहे हैं.

संसद में दिए आजम के बयान पर हो रहा है बवाल

Loading...

आजम खान ने संसद में स्पीकर कुर्सी पर बैठी बीजेपी सांसद रमा देवी पर कुछ ऐसी टिप्पणी की, जिस पर काफी बवाल हो रहा है. रमा देवी ने आजम को माफी मांगने के लिए कहा और ऐसा ना करने पर ससंद ना आने को का. उन्होंने इस मामले में लोकसभा स्पीकर से भी इंसाफ की मांग की है.

जयाप्रदा पर भी दिया विवादित बयान

आजम खान ने इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से काफी बयान बवाल हुआ था. आजम द्वारा दिए गए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.