Loading...

खेल-खेल में दोस्तों ने 6 साल के बच्चे के शरीर में भर दी हवा, गुब्बारे की तरह भूल गया पेट, हुई मौत

0 7

इंदौर से 6 वर्षीय बच्चे की मौत से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बच्चे के शरीर में पंप से हवा भर दी गई, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि यह हरकत उसके दोस्तों ने खेल-खेल में की थी. भंवरकुआं पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने ने बताया कि मृत बच्चे का नाम कान्हा यादव है और वो 6 साल का था.

खेल-खेल में शरीर में भरी थी हवा

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि कान्हा के पिता पालदा औद्योगिक क्षेत्र की एक दलिया फैक्ट्री में काम करते हैं और अपने परिवार के साथ कारखाना परिसर में रहते हैं. जांच में पता चला कि इसी परिसर में लगे एक पंप की नली से कान्हा के दोस्तों ने खेल-खेल में शनिवार की शाम को गुदा द्वार के जरिए हवा भर दी थी. बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे रविवार सुबह शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बच्चे की जान बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं बचा पाए.

कंप्रेशर पंप की नली डालकर भरी हवा

Loading...

शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने कई पहलुओं पर जांच की. बच्चे के शव का पोस्टमार्टम भी करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बच्चे की मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा. लेकिन बच्चे के पिता रामचंद्र यादव ने बताया कि मैं घर में सोया हुआ था. उसके दो दोस्त मेरे बेटे को उठा लाए. मेरे बेटे का पेट फूला हुआ था. मैं उसे अस्पताल लेकर गया, जहां मुझे पता चला कि मेरे बेटे के दोस्तों ने उसके मुंह में फैक्ट्री के एयर कंप्रेसर पंप की नली डालकर हवा भर दी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.