Loading...

उंगलियों की बनावट बता देती है किसी भी व्यक्ति का स्वभाव, जानिए अपने बारे में

0 22

हस्तरेखा के मुताबिक किसी व्यक्ति के हाथ उसकी उंगलियों को देखकर हम उसके बारे में काफी सारी चीजें जान सकते है । इतना ही नहीं हम हाथ पर बनने वाली रेखाओं से भी व्यक्ति के भविष्य के बारे में वह उसके स्वभाव के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं। इतना ही नहीं व्यक्ति के हाथ की रेखाओं के अलावा भी उसकी उंगलियों की बनावट भी बहुत कुछ बताती हैं। आइए जानते हैं कि हाथों की उंगलियों की बनावट देखकर हम व्यक्ति के बारे में क्या क्या पता लगा सकते हैं।

आप अपनी हथेली को अच्छे से फैला कर देखें और देखें कि आपकी उंगलियां किस अवस्था में आगे की ओर जा रही है। यदि सभी उंगलियां अलग अलग है। तो इसका सीधा अर्थ है कि आपके उंगलियों के सारे पर्वत संतुलित है। जो कि आपके लिए काफी ज्यादा शुभ है।

यदि आपकी सभी उंगलियां एक पर एक दूसरे की तरह झुकी जा रही है। तो ऐसा व्यक्ति काफी ज्यादा लचीले स्वभाव का होता है। यदि आपकी सभी उंगलियों का जुकाम बीच की उंगली की तरफ हैं तो ऐसे में शनि पर्वत की विशेषताओं में इजाफा होता है।

यदि आप की अनामिका उंगली एकदम सीधी है और लंबी है। तो ऐसे व्यक्तियों के पास कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

Loading...

जिन व्यक्तियों की तर्जनी उंगली का झुकाव अनामिका उंगलियों की तरफ होता है ऐसा व्यक्ति स्वभाव से भी ज्यादा लोभी होता है। यदि वही उसकी छोटी उंगली का झुकाव आपकी हथेली से बाहर की तरफ होता है। तो ऐसे में व्यक्ति का स्वभाव काफी ज्यादा लापरवाही वाला होता है।

यदि किसी व्यक्ति की मध्यमा उंगली बिल्कुल सीधी होती है वह किसी की तरफ भी नहीं झुकती ऐसे व्यक्ति काफी ज्यादा लकी साबित होते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.