Loading...

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे विराट कोहली, पूछे जाएंगे ये 5 सवाल, क्या दे पाएंगे इनके जवाब

0 2

भारतीय टीम जल्दी ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने वाली है। हालांकि इससे पहले सोमवार के दिन मुंबई में शाम 6:00 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित होगी जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शामिल होंगे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली को कई सवालों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली से कौन-कौन से सवाल पूछे जा सकते हैं।

पहला सवाल

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम 3 T20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलन हैं। वर्ल्ड कप के बीच खबरें मिली थी कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनको आराम की जरूरत है। अब ऐसा क्या हो गया कि वे वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के लिए तैयार हो गए। खबरों की मानें तो विराट कोहली ने कप्तानी छिन जाने के डर से वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का निर्णय लिया। हालांकि इस बात की सच्चाई तब पता चलेगी जब विराट कोहली खुद इस बारे में कुछ कहेंगे।

दूसरा सवाल

Loading...

इन दिनों रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो विराट कोहली और रोहित शर्मा के बयान के बाद ही पता चलेगी।

तीसरा सवाल

बता दे कि भारतीय टीम का अगला को चुनने की जिम्मेदारी कपिल देव, अंशुमान गायकवाड और शांता रंगास्वामी को दी गई है। विराट कोहली नए कोच को चुनने में कोई योगदान नहीं देने वाले। इस बारे में भी विराट कोहली से सवाल किया जा सकता है।

चौथा सवाल

सबसे बड़ा सवाल यह है कि भारतीय टीम की नंबर 4 के लिए बल्लेबाज की तलाश कब पूरी होगी। विराट कोहली के सामने यह प्रश्न जरूर रखा जाएगा।

पांचवा सवाल

हाल ही में यह खबरें मिली कि विराट कोहली ने ही महेंद्र सिंह धोनी को संन्यास ना लेने की सलाह दी और कहा कि आप T-20 वर्ल्ड कप 2020 तक सन्यास ना ले। इस बारे में भी सवाल किया जाएगा क्या सच में विराट कोहली ने धोनी से ऐसा कहा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.