Loading...

अमेरिका में हो सकती है विराट-रोहित के बीच सुलह, बातचीत में ये दो लोग भी होंगे शामिल

0 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें आ रही है. लेकिन अभी तक इस मामले में इन दोनों खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. हालांकि यह भी सुनने को मिल रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने वाला है. लेकिन बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह कराने की तैयारी कर ली है.

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों के बीच अमेरिका में सुलह का रास्ता तलाश सकती है. दरअसल, भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर सबसे पहले 3 टी-20 मैच खेलेगी, जिसमें से शुरुआती दो टी-20 मैच अमेरिका में खेले जाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी भी भारतीय टीम के साथ अमेरिका जा सकते हैं, जहां राहुल जौहरी कोच रवि शास्त्री के साथ मिलकर विराट कोहली और रोहित शर्मा से बातचीत करके उन दोनों के बीच विवाद को सुलझा सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि जब ऐसे मामलों में समर्थक गुट में शामिल हो जाते हैं तो हालात और बिगड़ जाते हैं. दोनों खिलाड़ी परिपक्व है और बातचीत कर मामला शांत हो सकता है. भारतीय टीम आज रात वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी. विश्व कप के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद से ही विराट और रोहित के बीच दरार की खबरें आ रही है.

Loading...

अब भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. अगले साल विश्व कप होना है. ऐसे में भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका मिलना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

रोहित के हाथों विराट की छिन सकती थी कप्तानी

विश्व कप में मिली हार के बाद से ऐसी खबरें भी आने लगी थी कि अब भारत के लिए टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान अलग-अलग बनाए जाएं. यह खबर आई थी कि विराट को टेस्ट टीम का कप्तान बने रहने दिया जाएगा. जबकि वनडे और T-20 की कमान रोहित शर्मा को सौंप दी जाएगी. हालांकि इन सभी बातों पर अब विराम लग चुका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.