Loading...

इस शख्स ने बेकार समझकर कटवा दिए अपने शरीर के ये अंग, अब करता है ऐसे इस्तेमाल

0 5,814

हर व्यक्ति सुंदर और स्टाइलिश दिखने के लिए कुछ ना कुछ करता रहता है. कुछ लोग आज के स्टाइलिश जमाने में फैशन के लिए ऐसा कुछ कर बैठते हैं जिसके बारे में सोच कर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही कुछ लंदन के रहने वाले युवक ने किया. इस युवक ने फैशन के चक्कर में शरीर के वो अंग कटवा डाले, जिसके बारे में कभी कोई कल्पना भी नहीं की जा सकती थी.

लंदन के रहने वाले करीम बोमजिमार नाम के इस नवयुवक ने कुछ ऐसा किया, जिसके चलते वो रातों-रात फेमस हो गया. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन फैशन के चक्कर में इस युवक ने अपने शरीर से निप्पल और नाभि को कटवा लिया. इससे भी अजीब बात यह है कि इसने अपनी नाभि और निप्पल को कटवा कर ज्वेलरी बनाई है, जिसे ये पहनता भी है. अब इसके कानों में निप्पल की बालियां पहनी हुई दिखाई देती है.

दरअसल ये युवक शरीर में नाभि को एक बेकार अंग समझता था, इसलिए उसने नाभि की सर्जरी करवाकर कटवा दी. इस शख्स ने नाभि से नेकलेस बनाया है. करीम का कहना है कि वो जल्द ही अंगों से बने इन आभूषणों को बाजार में पेश करेगा. युवक अपने काम के कारण इस कदर खुश है कि उसने सर्जरी के बाद कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किये. करीम का मानना है कि उसने दुनिया में एक अजीब कला का बेहतरीन नमूना पेश किया है.

Loading...

करीम ने बताया कि वो निप्पल और नाभि जैसे अंगों से परेशान आ गया था, इसलिए उसने मजबूरन सर्जरी करवाई. करीम का कहना है कि वह अब वो और तेजी से काम करता है. आप को देख कर हैरानी होगी लेकिन करीम अभी पहले से ज्यादा तेज तैरता है.जल्द ही करीम आने वाले समय में जीभ, पैर के तलवों और शरीर के दूसरे अंगों पर इस कलाकारी को बनाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.