Loading...

राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, इस एक्टर के पिता तो दो बार बने मुख्यमंत्री

0 6

हमेशा से ही बॉलीवुड और राजनीति का गहरा संबंध रहा है। ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद राजनीति में एंट्री ली। इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। वहीं उनकी मां सपा की नेता है। लोकसभा चुनाव 2019 में सोनाक्षी सिन्हा की मां और पिता दोनों हार गए।

Loading...

रितेश देशमुख

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रितेश देशमुख के पिता विलास राव महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे। विलास राव अब इस दुनिया में नहीं है। 14 अगस्त 2012 को विलास राव दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। विलासराव 1999 से लेकर 2003 और साल 2004 से लेकर 2008 तक 2 बार महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर रहे।

चिराग पासवान

साल 2011 में चिराग पासवान की पहली बॉलीवुड फिल्म मिले ना मिले हम रिलीज हुई। चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री है। वही चिराग पासवान जनशक्ति पार्टी से लोकसभा सांसद है।

आयुष शर्मा

आयुष शर्मा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सलमान खान के बहनोई है। बता दें कि आयुष शर्मा के पिता का नाम अनिल शर्मा है जो लंबे समय तक कांग्रेस में रहने के बाद बीजेपी में आ गए। उनके दादाजी भी हिमाचल में कांग्रेस के बड़े नेता रहे।

नेहा शर्मा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता का नाम अजीत शर्मा है जो भागलपुर के विधायक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.