Loading...

मां नहीं चाहती थी उससे दूर हो उसके बच्चे की लाश, किया कुछ ऐसा जिसे जान उड़ जाएंगे आपके होश

0 973

मां की ममता में वो ताकत होती है जिसमें वो यमराज को भी हरा सकती है. हर महिला जीवन में एक बार मां बनने का एहसास जरूर महसूस करना चाहती है. लेकिन कुछ दुर्भाग्यशाली महिलाएं भी होती है. जो या तो कभी मां नहीं बन पाती है अथवा बच्चे को जन्म देते ही खो देती है. ऐसा ही कुछ जापान की एक महिला के साथ हुआ. इस महिला को 45 साल की उम्र में एक मृत बच्चा जन्मा. महिला अपने बच्चे से इस कदर प्यार करने लगी कि उसकी लाश को खुद से दूर जाने नहीं देना चाहती थी इसलिए महिला ने कर दिया कुछ ऐसा कि सब लोग हैरान रह गए…

5 साल तक बच्चे की लाश को रखा छुपाकर

जापान की राजधानी टोक्यो में हुए इस मामले ने सबको हैरत में डाल दिया है. बताया गया है कि 49 वर्ष की इस महिला ने अपने बच्चे की लाश को क्वाइन लॉकर में रखा. इस बात को महिला ने खुद स्वीकार किया है कि उसने अपने बच्चे की बॉडी को यूग्यूसुडानी स्टेशन के पास स्थित लॉकर्स में रखा था. पुलिस ने इस महिला को 5 साल तक मृत बच्चे की लाश रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है.

मां की ममता ने किया मजबूर

Loading...

महिला ने बताया कि उसको मृत बच्चा पैदा हुआ जिससे उसे आघात पहुंचा. लेकिन फिर भी उसकी ममता चाहती थी कि वो अपने बच्चे को हमेशा अपने पास रखें. इसलिए उसने बच्चे के शव को लॉकर में रख दिया. जब महिला को घर से बाहर निकाल दिया गया तो उसने सारी सच्चाई बताई. महिला ने लॉकर की चाबी घर पर इस उमीद से छोड़ दी की उस चाबी के आधार पर कोई घर का व्यक्ति उस बॉडी को खोज लेगा. दूसरी और पुलिस ने बताया कि जन्म के कुछ बात बच्चे की मृत्यु हो गई थी और उसके कारणों की जांच की जा रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.