Loading...

महिला मजे से पी रही थी पैकेट वाला नारियल पानी, जब टैट्रा पैक में अंदर देखा तो करने लगी उल्टियां

0 79

न्यूयॉर्क के गोशन से ऐसी चौंकाने वाली खबर आई है जिसने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि पैकेट वाली चीजें सुरक्षित होती है या नहीं. दरअसल यहां की रहने वाली एक महिला पैकिंग वाले कोकोनट वाटर पीती है. थोड़ी देर बाद उसे घबराहट महसूस होने लगती है और वो खुद को असहज महसूस करती है. जब उसने पैकेट खोल कर देखा तो महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली बारबरा ने बताया कि गर्मी से बचने के लिए उन्होंने नारियल पानी का एक पैकेट खरीदा. कुछ देर बाद जब उन्होंने पैकेट से नारियल पानी पिया तो वो उल्टियां करने लगी. इसी दौरान बारबरा को शक हुआ तो उन्होंने पैकेट खोला. पैकेट में जो चीज निकली उसे सोचकर बारबरा कई दिनों तक उल्टियां करती रही. अब यह महिला सोशल मीडिया पर ऐसी चीजों से बचने के लिए सबको आगाह कर रही है.

ये था पैकेट में

Loading...

महिला इस पैकेट से निकली अजीबो गरीब चीज के बारे में कुछ नहीं जानती थी. जिस कारण उसने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर करके लोगों से पूछा. हालाँकि महिला का मानना था कि वो एक गंदी समुंद्री चीज थी. कुछ लोगों ने महिला की पोस्ट देख कर उन्हें बताया कि वो मछली या ऑक्टोपस हो सकता है.

हॉस्पिटल में एडमिट हुई बारबरा

महिला ने जब नारियल पानी पिया तभी से उनकी तबीयत खराब हो गई. महिला को जब भी वो पैकेट वाली गंदी चीज याद आती तो उन्हें उल्टियां होनी शुरू हो जाती. ऐसे में वो डायरिया का शिकार हो गई. बारबार कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती भी रही. हॉस्पिटल से निकलते ही उन्होंने इस कहानी को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसे अब तक पचास हजार लोग शेयर कर चुके हैं.

उठ रहा है ये सवाल

महिला की आप बीती सुनने के बाद लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या पैकिंग वाली चीजें हमारे लिए सुरक्षित नहीं है ? अगर सुरक्षित है तो वह गंदी चीज उस नारियल पानी के पैकेट में कैसे आई?

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.