Loading...

महिला बेटी के साथ ले रही थी सेल्फी, तभी फोटो में दिखा कुछ रहस्यमयी, 3 हफ्ते बाद हो गई उसकी मौत

0 1,163

इंग्लैंड में एक माँ-बेटी की सेल्फी खूब चर्चा में रही थी. दरअसल यह महिला अपनी बेटी के साथ सेल्फी ले रही थी तो उसे उन दोनों के अलावा उस फोटो में कुछ अजीब सा और भी दिखा. महिला और उसकी बेटी के बीच में एंजेल जैसी रोशनी से बनी हुई आकृति नजर आ रही थी. महिला की बेटी अपनी जिंदगी के आखिरी दिन जी रही थी, तो महिला का मानना है कि वो एंजेल था और इसका साथ निभा रहा था. वो एंजेल अब भी उसके साथ है.

हॉस्पिटल की थी सेल्फी

2 साल पहले लिंकनशायर के ग्रान्थम में रहने वाली साराह डेनबरी की 19 वर्षीय बेटी एमी रेयर लंदन के रॉयल फ्री हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रही थी. साराह की बेटी को लीवर का एक अजीब किस्म का कैंसर था, जिससे जितना बड़ा मुश्किल है. जब साराह अपनी बेटी के साथ बैठी थी तो उन्होंने यादे संजोये रखने के लिए उसके साथ तस्वीर ली.

Loading...

इस तस्वीर को कुछ दिन बाद साराह ने जब पहली बार देखा तो कुछ खास नजर नहीं आया, लेकिन जब उन्होंने दूसरी बार नोटिस किया तो उनका माथा ठनका. साराह ने जब सेल्फी में देखा तो उसे लाइट से बना हुआ एंजेल नजर आ रहा था, लेकिन जब उन्होंने सेल्फी ली उस कमरे की दोनों लाइट बंद थी. तो फिर सारा और उनकी बेटी के बीच यह इंसान जैसी आकृति कैसे बनी.

एंजेल जैसी दिख रही थी छाया

साराह ने बताया कि जब उसकी बेटी ने आकृति को देखा तो उसे गोर्जियन एंजेल जैसा महसूस हुआ. साराह कहती है की सेल्फी के 3 हफ्ते बाद एमी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज जब कभी साराह यह तस्वीर देखती है तो उन्हें कोई दुख नहीं होता, क्योंकि उनका मानना है कि यहां से जाने के बाद भी एमी के साथ कोई तो है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.