Loading...

झगड़ा खत्म नहीं करना चाहते हैं रोहित और कोहली, बीसीसीआई की कोशिश हुई नाकाम

0 5

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बीच इन दिनों के विवाद की स्थिति है जिसको लेकर नई नई खबरें सामने आ रही है। हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार के दिन बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने इन दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरों को खारिज किया था। अंग्रेजी अखबार द हिंदू की खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों से बातचीत की और एकजुट होने का संदेश दिया।

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार सीओए ने इन दोनों खिलाड़ियों से बातचीत करने के बाद कहा कि आप अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखे की टीम में सब कुछ सही है। बता दें कि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध हार गई जिसके बाद ही इन दोनों खिलाड़ियों में तनातनी शुरू हुई। हार का जिम्मेदार गेंदबाजों को ठहराया गया।

रिपोर्ट में इस बारे में भी कहा गया है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच झगड़े की बात हर कोई जानता है। दोनों खिलाड़ियों के बीच झगड़ा सुलझाने का भी प्रयास किया गया। लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने किसी की बात नहीं मानी। सीओए के हवाले से बताया गया कि खिलाड़ी जब तक उनके पास सहायता के लिए नहीं आते हैं वे दखल नहीं देंगे। जब तक यह खिलाड़ी खुद कुछ नहीं बोलेंगे तब तक उन्हें कोई विवाद दिखाई नहीं देता है।

Loading...

मीडिया को जिम्मेदार ठहराते हुए सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि इस तरह की खबरों के लिए आप सभी जिम्मेदार है।

वर्ल्ड कप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद ही यह खबरें आई कि भारतीय टीम दो गुटों में बट गई है। रोहित शर्मा और कोहली ने अलग गुट बना लिए हैं और खिलाड़ी भी अलग-अलग गुटों में शामिल है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.