Loading...

आजम खान की टिप्पणी पर BJP सांसद रमा देवी बोलीं- आजम हीरो बनने आया है, लेकिन मैं उसे जीरो बना दूंगी

0 18

लोकसभा में सपा सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर जो टिप्पणी की थी, उस पर विवाद बढ़ता जा रहा है. रमा देवी ने हाल ही में आज तक चैनल से बातचीत की. उन्होंने कहा कि आजम खान यहां हीरो बनने आया है, मैं उसे जीरो बनाऊंगी. बता दें कि बीते शुक्रवार को कई महिला सांसदों ने आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी पर उनकी आलोचना की थी और मांग की गई कि स्पीकर सपा सांसद पर कड़ी कार्यवाही करें. ताकि वह दोबारा से ऐसी हरकत ना कर सके.

रमा देवी का आजम पर हमला

बीजेपी सांसद रमा देवी ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि जनता ने मुझे अपना समर्थन देकर यहां भेजा है. आजम खान ने जो बात कही, उससे मुझे बहुत परेशानी हुई. उन्होंने कहा कि संसद पद की गरिमा होती है. अगर सदन के अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने वाली महिला से आजम खान ऐसी भाषा में बात करते हैं तो वह साधारण महिलाओं के प्रति किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते होंगे. रमा देवी ने यह भी कहा कि आजम द्वारा की गई यह हरकत माफी के काबिल नहीं है. उन्होंने आजम की सदस्यता रद्द करने की मांग की और कहा कि वह खुद को बहुत बड़ा हीरो समझते हैं. उन्हें जीरो बनाने के लिए रमा देवी आई है. अब इनका चरित्र उजागर किया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

Loading...

गुरुवार को लोकसभा में जब तीन तलाक बिल पर चर्चा हो रही थी तो उस समय आजम खान ने स्पीकर की चेयर पर बैठी बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस वजह से संसद में बहुत हंगामा हुआ. सत्ता पक्ष की ओर से आजम खान से माफी मांगने की मांग की गई. खुद स्पीकर ओम बिरला ने आजम से अपने शब्दों को वापस लेने की मांग की. बता दें कि आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्पणी का समाजवादी पार्टी के मुखिया और सांसद अखिलेश यादव ने समर्थन किया, जिस वजह से उनकी और बीजेपी सांसदों की बहस भी हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.