Loading...

भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया बजट स्मार्टफोन, कीमत 6,990 रुपए

0 12

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपना मार्केट जमा लिया है और अब कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Vivo Y90 लॉन्च किया है। दरअसल इस फोन को इससे पहले पाकिस्तान में पेश किया गया था।

आपको बता दें कि वीवो का वाय90 एक बजट एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। मालूम हो कि जुलाई के महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला यह वीवो का दूसरा फोन है। इससे पहले कंपनी ने वीवो जेड1 प्रो को लॉन्च किया था।

Vivo Y90 की कीमत

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Vivo Y90 की कीमत 6,990 रुपये है और यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। दरअसल इस फोन की बिक्री भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से 27 जुलाई से होगी। मालूम हो कि कंपनी का यह कहना है कि Vivo Y90 वाय सीरीज का सबसे सस्ता फोन है जिसमें फेस अनलॉक दिया गया है।

Loading...

कुछ ऐसी हैं Vivo Y90 की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित फनटच ओएस 4.5 दिया गया है। यही नहीं, इसके अलावा इसमें 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है।

मालूम हो कि इस फोन में मीडियाटेक का क्वॉडकोर हीलियो A22 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैसा है कैमरा और कनेक्टिविटी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है। फ्रंट की बात की जाए तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ स्क्रीन फ्लैश लाइट मिलेगी।

पावर की बात करें तो इस फोन में 4030mAh की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें एफएम रेडियो, ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई सपोर्ट, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और जीपीएस का सपोर्ट भी दिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.