Loading...

ऋषभ पंत बन सकते हैं टीम इंडिया के सबसे बड़े सिरदर्द की दवा, बोले- कर रहा हूं तैयारी

0 11

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट में विकेटकीपर की भूमिका संभालेंगे. ऋषभ पंत ने विश्व कप में नंबर 4 पर 4 मैचों में बल्लेबाजी की थी और उन्होंने 32, 48, 4 व 32 रन की पारियां खेली थी. अब ऐसा माना जा रहा है कि वनडे में ऋषभ पंत को नंबर चार पर खेलने का जिम्मा मिल सकता है. उन्होंने कहा कि उनको इस नंबर पर खेलना पसंद है और वो इसके लिए तैयार हैं.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ऋषभ पंत ने कहा- मुझे नंबर चार पर खेलना काफी अच्छा लगता है. इस नंबर पर खेलना मेरे लिए नया नहीं है. मैं पहले भी नंबर 4 पर खेल चुका हूं. मैं इसके लिए तैयारी कर रहा था. मेरे खेलने का कोई स्टाइल नहीं है, मैं हमेशा माहौल के हिसाब से बल्लेबाजी करता हूं. लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता.

धोनी की जगह भरना आसान नहीं

Loading...

ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी बताया जाता है. लेकिन पंत का कहना है कि उनकी जगह लेना बिल्कुल भी आसान नहीं है, यह बात वह अच्छी तरह से जानते हैं. पंत ने कहा- मुझे पता है कि धोनी की जगह भरना आसान नहीं है. लेकिन अगर मैं उसके बारे में सोचूंगा तो मुझे ही परेशानी होगी. इस समय में यह नहीं सोच रहा कि लोग क्या कहेंगे. मैं बस यह सोच रहा हूं कि मुझे क्या करना है.

धोनी से काफी कुछ सीखना है

ऋषभ पंत ने अब तक लगभग सारे वनडे मैच धोनी की उपस्थिति में खेले हैं. उन्होंने इस दौरान धोनी से काफी कुछ सीखा है. पंत ने कहा कि जिस तरह से धोनी खेल को पढ़ लेते हैं वह पहली चीज है, जो मुझे उनसे सीखनी है. वे दवाब की स्थिति में हमेशा शांत रहते हैं, उनसे मुझे बहुत कुछ सीखना है. मैदान के बाहर वो काफी मददगार भी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.