Loading...

बेटी के पास लेटी हुई मां ने सुनी उसके सांस लेने में अजीब आवाजें, जब शर्ट उतारकर देखा तो उड़ गए होश

0 638

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बच्ची के अजीबोगरीब सांस लेने की आवाज सुना रही है. इस वीडियो में महिला ने बताया कि वो अपनी बच्ची के पास लेटी थी, तभी उसकी बेटी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. 4 हफ्ते की इस नन्ही सी जान की जब तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई तो महिला उसे अस्पताल लेकर आई. अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि उसका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया है. इसको ऑक्सिजन की सख्त जरूरत है. महिला सोशल मीडिया से अब हर पेरेंट्स को इस बीमारी के बारे में अलर्ट कर रही है.

सांस लेने में हो रही थी समस्या

यूके में रहने वाली चार्ली ने बताया कि वो अपनी 4 हफ्ते की मासूम बेटी लूना के पास जाकर सो गई. लूना उस वक्त नींद में थी और उसे सांस लेने मैं थोड़ी दिक्कत हो रही थी. शुरुआत में चार्ली ने सोचा कि यह सब कोल्ड और कफ की वजह से हो रहा है. लेकिन धीरे-धीरे सांस लेने के साथ आवाजें ज्यादा आने लगी. जब चार्ली ने बेटी के कपड़े हटाकर देखा तो उसे सारा माजरा समझ में आया. हर बार लूना की पसलियां बहुत तेजी से सिकुड़ रही थी, जिसको देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके शरीर में ऑक्सीजन नहीं जा रही है. अन्यथा उसे सांस लेने में दिक्कत आ रही है.

Loading...

तुरंत डॉक्टर को दिखाया

बेटी की हालत बिगड़ते देख चार्ली तुरंत उसे पास के अस्पताल में लेकर आई. डॉक्टरों ने बच्ची की जांच करके चार्ली को बताया कि उसे उसकी बच्ची को ब्रोन्कियोलाइटिस (सांस की नली में सूजन) नाम की बीमारी है, जिससे उसके शरीर को पूर्ण ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है. डॉक्टर ने लूना के इलाज के लिए उसे रात भर ऑक्सीजन पर रखा. इसके बाद जब लूना ठीक हो गई तो उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. इस सारी घटना के बारे में पिछली साल चार्ली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. अब एक साल बाद चार्ली ने इस वीडियो को री- पोस्ट किया है, जिससे वो आगे आने वाले ठंड के मौसम में सभी पेरेंट्स को इन बीमारियों के लिए अलर्ट कर दें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.