Loading...

‛हिंदू विरोधी’ ट्वीट करने वाली इरा त्रिवेदी पर चेतन भगत ने कसा तंज, लगाया था ये आरोप

0 10

योग गुरु इरा त्रिवेदी ने कुछ दिनों पहले हिंदू धर्म और बीफ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनके द्वारा किए गए पुराने ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इन ट्वीट को लेकर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. ऐसी खबर है कि इरा को दूरदर्शन में योग कार्यक्रम से भी हटा दिया गया. अब चेतन भगत ने इरा को इस मामले में ताना मारा है.

इरा त्रिवेदी ने ट्वीट किया था- कुरान एक प्रोग्रेसिव टेक्स्ट है, वही मॉडर्न डे में हिंदुत्व रिग्रेसिव है. उनका एक पुराना इंटरव्यू वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह बीफ को प्रोटीन का सबसे सस्ता विकल्प बताते हुए नजर आ रही थी. बीते साल इरा त्रिवेदी ने मीटू कैंपेन के तहत चेतन भगत के ऊपर यौन शोषण का इल्जाम लगाया था. उन्होंने कहा था कि चेतन ने उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी.

इरा द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद चेतन ने उनके पुराने मेल्स वायरल कर दिए थे. एक ईमेल का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था, जिसमें इरा त्रिवेदी ने लिखा था- मिस यू किस यू. अब इस मामले पर चेतन भगत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कर्मा. लेकिन उन्होंने इसमें कहीं भी इरा का जिक्र नहीं किया. लेकिन फिर भी इस ट्वीट को इरा से जोड़कर देखा जा रहा है.

Loading...

इरा त्रिवेदी ने चेतन पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था- लगभग 10 साल पहले मेरी मुलाकात चेतन भगत से जयपुर लिटरेचर फेस्ट में हुई थी. तब उन्होंने मुझसे पूछा था कि किसी बुक लॉन्च के दौरान जब मर्द तुम पर ट्राई मारते हैं तो तुम क्या करती हो. मैंने कहा था मैं उसे कहती हूं कि अगर वह मेरी किताब की 100 कोपियां खरीद ले तो मैं उसे किस कर लूंगी.

कुछ हफ़्ते बाद चेतन भगत ने मुझे दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में चाय पर बुलाया और मुझे लगता है कि दो लेखकों के मिलने के लिए यह खराब जगह नहीं है. चाय पीने के बाद चेतन ने मुझसे कहा कि मेरे रूम पर चलो, जहां वह मुझे अपनी नोबल की साइन्ड कॉपी देने वाले थे. मैं उनके रूम में गई, तभी उन्होंने मेरे लिप्स पर किस करने की कोशिश की.

इरा ने आगे लिखा- मैं पीछे हट गई और उनसे पूछा कि यह क्या कर रहे हैं. इस पर चेतन ने कहा कि उन्होंने मेरी किताब की 100 कॉपियां खरीद ली है और पुणे की एक लाइब्रेरी को दान कर दी है. इसीलिए अब वह उन्हें किस कर सकते हैं. इरा त्रिवेदी ने कहा कि मैं यह सुनकर हैरान रह गई. यह एक शादीशुदा इंसान की हरकत थी, जिसके बच्चे भी है.

इतना ही नहीं इरा ने यह भी कहा कि कुछ समय बाद चेतन का एक और रूप देखने को मिला, जब वह मेरी एक दोस्त के साथ विदेश में एक इवेंट में थे. उन्होंने चलती बस में उसे दवा लिया और गलत तरीके से छूने का प्रयास किया. जब मुझे पता चला तो मैंने उनसे पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि तुम्हारी दोस्त की रेप्यूटेशन खराब है और वह मुझसे मिलना चाहती थी, मैं नहीं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.