Loading...

यहां पर Maruti Alto से भी कम कीमत में मिल रही है Swift Dzire और WagonR, जैसी कारें, जानिए कैसे खरीदें

0 14

जब देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी की बात आती है तो मारुति सुजुकी काम नाम हर किसी के जेहन में आता है। दरअसल इस कंपनी की कारों को देश में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यही कारण है कि हर महीने पैसेंजर कारों की बिक्री के आकंड़ों में 50 % से ज्यादा शेयर अकेले मारुति सुजुकी का होता है।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने आधिकारिक यूज्ड कार फर्म ‘TrueValue’ के माध्यम से पुरानी कारों को भी बेहद कम कीमत में बेचती है।

बता दें कि इस समय कंपनी के इस ट्रूवैल्यू के आधिकारिक वेबसाइट पर 3 लाख से भी कम कीमत में Swift Dzire और WagonR जैसी कारें बिक रही हैं। तो चलिए जानते हैं उन कारों के बारे में..

Maruti Celerio:

Loading...

मारुति की काफी लोकप्रिय हैचबैक कार सेलेरियो के पेट्रोल भी यहां बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें कि TrueValue की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2015 की मॉडल है और अब तक इस कार ने 25,712 किलोमीटर का सफर किया है।

बता दें कि इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। दरअसल इस कार के साथ कंपनी 1 साल की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और 2 स्टेप वेरिफिकेशन भी उपलब्ध करा रही है। इस कार की कीमत 4,00,000 रुपये तय की गई है।

Maruti WagonR

मारुति की सबसे सफलतम गाड़ियों में से एक मारुति वैगनआर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये 2013 की मॉडल है और अब तक इस कार ने 70,876 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

आपको बता दें कि इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और 2 स्टेप वेरिफिकेशन भी उपलब्ध करा रही है। इस कार की कीमत सिर्फ 3,50,000 रुपये है।

Maruti WagonR Stingray

आपको बता दें कि मारुति वैगनआर का लेटेस्टे स्टींग्रे मॉडल भी ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। जी हां, दरअसल ये पेट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल ‘VXI’ है। बता दें कि ये 2014 की मॉडल है और अब तक इस कार ने 82,000 किलोमीटर का सफर किया है।

बता दें कि इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और 2 स्टेप वेरिफिकेशन भी उपलब्ध करा रही है। इस कार की कीमत महज 3,25,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Swift Dzire

अगर देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एंट्री लेवल सिडान कार की बात करें तो सबसे पहला नाम स्विफ्ट डिजायर का आता है। बता दें कि डीजल वर्जन भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। खास बात यह है कि इसकी कीमत Maruti Alto से भी कम है।

मालूम हो कि ये कार 2012 की मॉडल है और अब तक इस कार ने 84,106 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और 2 स्टेप वेरिफिकेशन भी उपलब्ध करा रही है। इस कार की कीमत महज 2,98,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो कंपनी की आधिकारिक यूज्ड कार फर्म TrueValue की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। बता दें ये एक विश्वसनीय फर्म है। ध्यान रहे कि पुराने वाहन खरीदते समय उनकी कंडीशन और दस्तावेजों को बारीकी से अध्यन करना बेहद जरूरी होता है। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.