Loading...

पीली साड़ी वाली अफसर का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- ये तो दूसरा सपना चौधरी

0 9

लोकसभा चुनाव के दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग की एक अधिकारी काफी सुर्खियों में रही थी, जिन्हें लोग पीली साड़ी वाली अफसर भी कहने लगे थे. इस अफसर का नाम रीना द्विवेदी है, जिनकी चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर पीली साड़ी में तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. अब रीना का टिक टॉक पर एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है.

ज्यादातर पीले कपड़ों में नजर आने वाली रीना इस बार बिल्कुल अगर अंदाज में नजर आ रही है. वह इस वीडियो में नीली साड़ी में दिख रही है. इस वीडियो में रीना सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का काजल पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो टिक टॉक पर लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

रीना इस वीडियो में डांस करते हुए किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही है. ऐसा लग रहा है कि जैसे वह किसी फंक्शन में पहुंची थी, जहां उनके सामने कुछ लोग बैठे हुए थे. रीना का डांस देखकर वहां बैठे लोग उनको चीयर करने लग जाते हैं. उनका डांस देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तुलना सपना चौधरी के साथ भी की जा रही है.

Loading...

इससे पहले भी टिक टॉक पर रीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें रीना हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आई. इस वीडियो में वे पीली ड्रेस पहने हुए दिखाई दी. उनका यह वीडियो भी लोगों को पसंद आया था. रीना इतनी मशहूर हो गई है कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाना चाहते हैं.

जब रीना की यह तस्वीरें वायरल हुई थी तो उन्होंने कहा था कि इन सब चीजों से उनके परिवार वाले बहुत खुश हैं. मीडिया वाले आकर इंटरव्यू ले रहे हैं. यह सब अच्छा लग रहा है. मैं काफी इंजॉय कर रही हूं. रीना ने यह भी बताया था कि उनको भोजपुरी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं. लेकिन अपने बेटे की वजह से वह फिल्मों में काम करने से मना कर चुकी हैं. 2004 में रीना ने पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से शादी की थी. लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई. रीना को पति की जगह नौकरी मिल गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.