Loading...

कपल को घर की रैक पर नजर आई ऐसी बोतल कि तुरंत कर दिया पुलिस को फोन, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 729

अपने जादू टोने कि कई खबरें सुनी होगी लेकिन आज हम आपको बताएंगे इंग्लैंड की एक ऐसी खबर जो आपको चौंका देगी. जी हां, इंग्लैंड के एक कपल ने एक ऐसा घर खरीदा जिसमें कई बार असामान्य घटनाए हो चुकी है. जब यह लोग इस घर की साफ सफाई कर रहे थे तो अटारी पर उन्हें एक बोतल दिखाई दी. इस बोतल में आंख के साथ स्टेपल किया हुआ मांस का टुकड़ा तेर रहा था. इसे देखते ही महिला सहम गई और उसने तुरंत पुलिस को फोन किया. महिला ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बारे में लोगों का कहना है कि यह कोई जादू टोना है.

बोतल में दिखाई दिया कुछ अजीब

लीसेस्टरशायर के सिस्टन शहर में रहने वाले जेम्स और कैलिघ रेटक्लिफ ने अभी एक नया घर खरीदा था. उन्हें इस घर में शिफ्ट उन्हें कुछ ही दिन हुए थे, जिस कारण वो इसकी साफ सफाई में लगे हुए थे. इसी दौरान यहां पर उन्हें 10 फुट ऊंचे लॉफ्ट पर एक बोतल नजर आई. इस बोतल में गुलाबी रंग का द्रव भरा हुआ था, जिसके साथ आंख जैसा कुछ तेरा था. इस बोतल में एक स्टेपल हुआ मांस का टुकड़ा भी नजर आया. महिला ने बताया कि इस गई घर में कई असामान्य घटनाएं हो चुकी है. इस बोतल के मिलने पर कपल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भी ये कहते हुए बात को टाल दिया कि यह काम उनका नहीं है. हम आपकी इस मामले में कोई मदद नहीं कर सकते. इस बोतल के मिलने के बाद से यह कपल बहुत परेशान है.

Loading...

कई असामान्य घटना हो चुकी है घर में

कैलिघ का कहना है कि इस घर में होने वाली घटनाओं को देखकर महसूस होता है कि यहां पर उनके साथ कोई और भी रह रहा है. उन्होंने बताया कि जब वो कई बार कपड़े धोती है तो उन्हें महसूस होता है कि उनके पीछे से कोई जा रहा है. जब वह पीछे जाकर देखती है तो वहां कोई नहीं नजर आता. और तो और एक दिन बाथरूम की लाइट अपने आप ऑन ऑफ हो रही थी जबकी बाथरूम में कोई नहीं था. इस घर में कई बार उनके साथ असामान्य घटना हो चुकी है.

तांत्रिक ने बताया इसे जादू-टोना

महिला ने जब इस बोतल के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों से पूछा तो अधिकतर लोगों का कहना है कि यह एक पुराने टाइम का लावा लैंप है. जिस बोतल में वो मांस के टुकड़े को स्टेपल समझ रही थी, असल में वो लावा लेम्प का कोइल है. हालांकि एक तांत्रिक ने उन्हें बताया कि यह जादू टोना किया गया है. किसी ने उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए इस बोतल को उनके घर में रखा है. महिला ने बताया कि चाहे यह चीज कुछ भी हो लेकिन अब उनकी रातों की नींद उड़ गई है. उसे हर वक्त इस बोतल से बेचैनी रहती है, कि यह उनके घर में कैसे आई. महिला का कहना है कि अब उसे उसके बच्चों की चिंता हो रही है कि कहीं उन्हें कोई नुकसान ना हो जाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.