Loading...

MobiKwik अपने यूजर्स को दे रहा है बड़ा फायदा, मत 100 रुपए में मिलेगा 5 लाख का इंश्योरेंस

0 7

आजकल के दौर में डिजिटल पेमेंट्स सर्विस प्रोवाइडर काफी हैं और यही कारण है इन सब के मध्य अच्छा खासा कॉम्पिटिशन भी देखने को मिलता है। वैसे इसमें सबसे ज्यादा लाभ तो कंज्यूमर को ही है क्योंकि ग्राहक को लुभावने ऑफर्स हर समय किसी न किसी सर्विस प्रोवाइडर द्वारा मिल ही जाते हैं।

इसी कड़ी में अब डिजिटल पेमेंट्स सर्विस प्रोवाइडर मोबिक्विक भी अपने यूजर्स के लिए खास तोहफा लेकर आई है. जी हां, दरअसल कंपनी ने चोला एमएस जनरल इंश्योरेंस के साथ मिलकर पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस प्रॉडक्ट लॉन्च किया है.

आपको बता दें कि इसका सालाना मिनिमम प्रीमियम 20 रुपये है. जी हां, दरअसल खास बात यह है कि इतने कम प्रीमियम में यूजर्स को 1 लाख रुपये का इंश्योरेंस कवर उपलब्ध होगा. बता दें कि इसे मोबिक्विक ऐप से लिया जा सकता है.

मालूम हो कि कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, कस्टमर्स इस इंश्योरेंस कवर को बढ़ाकर 3 लाख रुपये और 5 लाख रुपये कर सकते हैं. दरअसल इसके लिए सालाना प्रीमियम क्रमश: 60 और 100 रुपये पड़ेगा.

Loading...

छोटे शहरों में जनरल इंश्योरेंस डिस्ट्रीब्यूशन है काफी कम

आपको बता दें कि मोबिक्विक को-फाउंडर उपासना टाकू ने इस विषय पर अपने विचार प्रकट किए और कहा कि बड़े शहरों के बाहर जनरल इंश्योरेंस डिस्ट्रीब्यूशन और उनको अपनाया जाना काफी कम है. इसकी वजह ऐसे प्रॉडक्ट तक उनकी कम पहुंच एवं कम जागरुकता आदि है.

इनोवेटिव और सस्ते इंश्योरेंस प्रॉडक्ट ऑफर करने में होगी मदद

दरअसल उपासना ने आगे कहा कि यह पार्टनरशिप और प्रॉडक्ट की पेशकश भारत में वित्तीय सेवाओं के डिस्ट्रीब्यूशन के तरीके में प्रभावशाली बदलाव लाने के हमारे विजन का ही एक रूप है. बता दें कि चोला एमएस के मैनेजिंग डायरेक्टर एसएस गोपालारत्नम ने कहा कि टेक सेवी कस्टमर्स बेस तक पहुंचने की मोबिक्विक की योग्यात इस पार्टनरशिप की इनोवेटिव और सस्ते इंश्योरेंस प्रॉडक्ट ऑफर करने में मदद करेगी और जाहिर है इससे सबका फायदा होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.