Loading...

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- अगर सरफराज अहमद से नहीं छीनी कप्तानी, तो पाक क्रिकेट का भविष्य..

0 4

वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन करने की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. हाल ही में पाकिस्तान टीम के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा कि वह पाकिस्तान की टीम को नए सिरे से तैयार करेंगे और अगले विश्व कप तक विश्व की सबसे खतरनाक टीम बना देंगे. लेकिन अब पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम की कप्तानी सरफराज अहमद से छीन लेनी चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में दखल देने की गुहार लगाई है.

कामरान अकमल ने कहा कि पाकिस्तान टीम का ध्यान विश्व कप जीतने पर कम और सपने देखने में ज्यादा था. अब पाकिस्तान टीम की कप्तानी सरफराज अहमद से छीन लेनी चाहिए. यह निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पुरानी स्थिति पर विश्वास बनाए रखे हुए हैं और चमत्कार की उम्मीद कर रहा है तो पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित नहीं है. वह अंधकार में जाने वाला है.

सरफराज की कप्तानी पर उठाए सवाल

कामरान अकमल ने कहा कि सरफराज का ट्रैक रिकॉर्ड पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड देख चुका है. मैं उस पर टिप्पणी नहीं करूंगा. सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान ने खराब प्रदर्शन किया. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी यह कहा कि की हारिस सोहेल को पाकिस्तान की वनडे और T-20 टीम की कप्तानी सौंप देनी चाहिए. जबकि बाबर आजम को टेस्ट टीम का कप्तान बना देना चाहिए.

Loading...

2 अगस्त को होगी प्रदर्शन की समीक्षा

विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ने खराब प्रदर्शन किया, जिसकी समीक्षा 2 अगस्त को होने वाली बैठक में होगी. इस बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े कई बड़े और कड़े निर्णय लिए जा सकते हैं. साथ ही सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने का निर्णय भी हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.