Loading...

इन 6 बॉलीवुड एक्टर्स को हैंडसम होने के बाद भी नहीं मिल पाई खास पहचान, कई लाइमलाइट से हो गए दूर

0 8

फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई नए कलाकार अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ही सफलता हासिल कर पाते हैं. कुछ अभिनेता हैंडसम होने के बावजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाते. बॉलीवुड में कई ऐसे हैंडसम अभिनेता है, जो फ्लॉप साबित हुए.

आफताब शिवदासानी

आफताब शिवदासानी ने अपना करियर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था. उन्होंने फिल्म मस्त में बतौर लीड एक्टर काम किया. आफताब दिखने में काफी हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं. लेकिन वे बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए.

Loading...

डीनो मारियो

डीनो मारियो ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म प्यार में कभी कभी से किया था. इसके बाद उन्होंने सुपरहिट फिल्म राज में भी अभिनय किया. हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने अपने करियर में ज्यादातर सपोर्टिंग किरदार ही निभाए है. अर्जुन रामपाल ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह आज तक सुपरस्टार की तरह अपनी पहचान नहीं बना सके.

जुगल हंसराज

जुगल हंसराज ने ये है मोहब्बतें में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया था. जुगल हंसराज ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको ज्यादा कामयाबी नहीं मिली.

राहुल रॉय

फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले राहुल रॉय को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता नहीं मिली. कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली.

फरदीन खान

फरदीन खान ने अपने शुरुआती करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी. लेकिन उनका फिल्मी करियर बहुत जल्दी खत्म हो गया और अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.