Loading...

आजम खान द्वारा दिए विवादित बयान पर जयाप्रदा ने उठाई सदस्यता रद्द करने की मांग, कहा- हिम्मत कैसे हुई

0 20

बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनीति में आने वाली जयाप्रदा ने भाजपा सांसद रमा देवी पर सपा सांसद आजम खान द्वारा दिए गए बयान को उनकी आदत बताते हुए उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग उठाई है. जयाप्रदा का कहना है कि आजम खान की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है. अगर भारत में रहना चाहते हैं तो उन्हें महिलाओं का सम्मान करना सीखना होगा.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जयाप्रदा ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जनता ने ऐसे लोगों को चुनकर संसद में भेजा है. आजम खान हमेशा से ही इस तरह के बयान देते आए हैं. उन्होंने महिला सांसद और लोकसभा स्पीकर चेयर को भी अपमानित किया. ऐसे व्यक्ति को संसद में रहने का कोई हक नहीं है.

जयाप्रदा ने आजम खान से माफी की मांग की है और कहा कि उन्होंने जो सदन में किया, इसके बाद उन्हें सदन में रहने का हक नहीं है. उनकी सदस्यता रद्द होनी चाहिए. वो पब्लिसिटी बटोरने के लिए इस तरह की हरकतें करते हैं. रमा देवी एक महिला है और बुजुर्ग हैं, उनके लिए इस तरह की बातें बोलने की हिम्मत कैसे हुई. आप लोकसभा स्पीकर के लिए ऐसी बातें करते हो, आप सांसद हो या रोमांटिक रोमियो.

Loading...

आजम खान द्वारा दिए गए बयान पर उनका बचाव करने वाले अखिलेश यादव को लेकर जयाप्रदा ने कहा- जैसा राजा वैसी प्रजा. उन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया और वे आजम खान का बचाव करते हैं. बीजेपी सांसदों को बदतमीज कहते हैं. यह तो वही बात हुई कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे.

बता दें कि लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा हो रही थी, इस दौरान स्पीकर की चेयर पर बैठी भाजपा सांसद रमा देवी ने आजम खान से कहा कि वह उनकी तरफ देख कर बात करें, जिसके जवाब में आजम खान ने कहा कि आप मुझे इतनी अच्छी नहीं लगती कि मेरा मन करता कि मैं आपकी आंखों में आंखें डाल रहूं, जिस पर भाजपा सांसदों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.