Loading...

देश की सेवा करने के लिए यूपी की इस बेटी ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, नेवी में इस पद पर हुआ चयन

0 3

उत्तर प्रदेश की बेटी ने फिर से साबित किया कि देश सेवा से बड़ा कुछ नहीं है. जब भी किसी अभिनेत्री का करियर शुरू हो जाता है तो उसके लिए फिल्मी दुनिया को अलविदा कहना बहुत ही मुश्किल होता है. लेकिन यूपी की इस बेटी ने फिल्म जगत को ठुकरा कर भारतीय नौसेना में शामिल होकर देश की सेवा करने का निर्णय लिया है. यूपी की इस बेटी का नाम रिश्मा भारद्वाज है.

नौसेना के इस पद पर तैनात होंगी रिश्मा

मीडिया की खबरों के मुताबिक, रिश्मा भारद्वाज का चयन भारतीय नौसेना के सब लेफ्टिनेंट पद पर हुआ है. रिश्मा ने पहली कोशिश में अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Loading...

परिवार से मिला देश सेवा का जज्बा, मथुरा की है बेटी

रिश्मा भारद्वाज के पिता का नाम मुकेश भारद्वाज है, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा से ताल्लुक रखते हैं. मुकेश भारद्वाज खुद भारतीय वायु सेना में है. हाल ही में उनको ग्रुप कैप्टन पद पर पदोन्नति मिली है. उनकी बेटी का सेना में चयन होना उनके लिए खुशी की बात है.

पढ़ने में बेहद तेज तर्रार है रिश्मा, इंफोसिस में भी हो चुका है चयन

रिश्मा पढ़ने में बहुत ही होशियार है. उन्होंने 20 साल की उम्र में बीटेक किया. इसके बाद उनका चयन मशहूर आईटी कंपनी इंफोसिस में हुआ. इस कंपनी में नौकरी के दौरान उनको दक्षिण सिनेमा में काम करने का ऑफर मिला.

डेब्यू फिल्म में मिला मुख्य अभिनेत्री का किरदार रिशमा

रिश्मा जब नौकरी कर रही थी तो उनकी मुलाकात फिल्मकारों से हुई. रिश्मा के अभिनय में रुझान को देखते हुए तमिल फिल्म निर्देशक एआर कृष्‍णा मोहन नेउन्हें अपनी फिल्म नगाल में मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना था.

नगाल फिल्म से किया था डेब्यू, 1 साल का रहा फिल्मी करियर

रिश्मा ने 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म नगाल से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रिश्मा के साथ शिव शक्ति मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह एक स्काई-फाई थ्र‌िलर फिल्म थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.