Loading...

युवराज सिंह के पिता योगराज ने धोनी की तारीख में पढ़े कसीदे, यू-टर्न लेकर किया सबको हैरान

0 5

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने विश्व कप 2019 में भारतीय टीम को मिली हार के लिए महेंद्र सिंह धोनी को दोषी ठहराया था. इतना ही नहीं उन्होंने धोनी के ऊपर युवराज का करियर खत्म करने का इल्जाम भी लगाया था. लेकिन हाल ही में योगराज सिंह ने अपनी कही हुई बातों से यू-टर्न ले लिया है. अब उन्होंने कहा है कि उन्होंने भारत को सेमीफाइनल में मिली हार के लिए धोनी को दोषी नहीं ठहराया था.

योगराज ने धोनी की तारीफ में कसीदे भी पढ़े. योगराज ने धोनी को लेकर दिए बयानों का जिक्र करते हुए कहा- मैंने कभी धोनी को भारतीय टीम की हार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया. यह मेरा पक्ष नहीं है. आपने गलत आदमी से गलत सवाल पूछ लिया. वह देश के लिए लंबे समय से खेल रहे हैं. धोनी एक महान खिलाड़ी है, जिनका मैं भी फैन हूं. उनकी कप्तानी और खेलने का अंदाज बहुत ही अच्छा है.

बता दें कि युवराज के पिता योगराज सिंह ने विश्व कप 2015 और 2019 में भारतीय टीम की हार के लिए धोनी को जिम्मेदार ठहराया था. इतना ही नहीं उन्होंने कई बार धोनी के ऊपर उनकी कप्तानी में युवराज सिंह, गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने का इल्जाम भी लगाया. अब योगराज सिंह ने यू-टर्न ले लिया है और उन्होंने कहा कि उन्होंने धोनी पर कभी ऐसे कोई आरोप नहीं लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.