Loading...

टी20 सीरीज: वेस्टइंडीज की नाक में दम कर सकते हैं ये 3 युवा भारतीय खिलाड़ी

0 7

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 3 अगस्त को खेला जाएगा. यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है, क्योंकि दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद है. विंडीज की टीम में कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर और निकोलस पूरन जैसे युवा धुरंधर है तो वहीं भारत की टीम में नवदीप सैनी, राहुल चाहर और श्रेयस अय्यर जैसे युवा है, जो विश्व चैंपियन विंडीज को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

2020 में टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है, जिसको ध्यान में रखते हुए भारतीय टी-20 टीम में युवा खिलाड़ियों को मौके दिए जा रहे हैं. टी-20 में वेस्टइंडीज की टीम ने हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज से कड़ी टक्कर मिल सकती है. श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इंडिया ए के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया गया है. श्रेयस अय्यर इस मौके को गंवाना नहीं चाहेंगे.

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए लाजवाब प्रदर्शन करने वाले राहुल चाहर को वेस्टइंडीज ए के विरुद्ध इंडिया ए टीम में शामिल किया गया था. चाहर ने वह बहुत ही लाजवाब प्रदर्शन दिखाया. चाहर को उनके जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ही भारतीय टीम में जगह मिली है. चाहर गुगली कराने में माहिर हैं.

भारतीय टीम में एक और युवा खिलाड़ी हैं जो नवदीप सैनी है. नवदीप सैनी ने आईपीएल से लेकर घरेलू क्रिकेट तक में अपनी गेंदबाजी से जलवा बिखेरा है. नवदीप सैनी 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कराते हैं. नवदीप सैनी हमेशा अच्छी लाइन और लेंथ में गेंदबाजी करते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.