Loading...

आम्रपाली मामले में बढ़ती जा रही हैं धोनी के लिए मुश्किलें, होने लगी कार्रवाई की मांग

0 7

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आम्रपाली समूह मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बता दें कि कारोबारी संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने धोनी के विरुद्ध आम्रपाली समूह का भ्रमक विज्ञापन करने को लेकर केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

रामविलास पासवान को ज्ञापन भेजा गया है, जिसमें कैट ने कहा कि धोनी ने विज्ञापन के जरिए लोगों को आम्रपाली परियोजना में फ्लैट खरीदने के लिए आकर्षित किया. बिल्डर दोषी है, इसीलिए धोनी की जवाबदेही जरूरी है. उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने कहा- मशहूर हस्तियां विज्ञापन के लिए मोटी रकम लेते हैं. लेकिन वे बिना तथ्यों की पुष्टि किए जिन सामान या सेवाओं का विज्ञापन करते हैं वह सही है या नहीं, इसकी जवाबदेही नहीं लेते.

इतना ही नहीं कैट की तरफ से केंद्रीय मंत्री से यह मांग की गई है कि वह वर्तमान सत्र में उपभोक्ता सुरक्षा विधेयक पारित करें. खंडेलवाल ने कहा कि इस विधेयक से भ्रामक विज्ञापनों में मशहूर हस्तियों की जिम्मेदारी तय की जा सकेगी. धोनी ने विज्ञापन करते हुए यह तक कहा था कि उन्होंने भी आम्रपाली में फ्लैट लिया है. यह विज्ञापन लोगों को धोखा देने और अपनी मेहनत की कमाई को ऐसी योजनाओं में बढ़ावा देने वाला है, जो अभी भी अपूर्ण है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.