Loading...

शादीशुदा महिलाओं को किसी के भी साथ कभी नहीं बांटनी चाहिए ये 5 जरूरी चीजें

0 168

आप सभी ने ज्यादातर घरों में देखा होगा कि शादीशुदा महिलाएं आपस में एक-दूसरे की सभी चीजें शेयर कर लेती हैं। किसी को किसी बिंदी अच्छी लग जाती हैं तो किसी को उसकी पायल। दूसरों के साथ चीजें शेयर करना अच्छी बात है लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं। जिनकी शेयर कभी नहीं करना चाहिए। आइये आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं उन चीज़ों के बारें में जिनको कभी भी शेयर नहीं करना चाहिये। क्योकि ऐसा करने से सुहाग एंव सौभाग्य को बुरी नजर लग जाती है।

सिंदूर

आपको बता दें कि महिलाएं अपने पति की लम्बी आयु के लिए सिंदूर लगाती हैं। किसी भी महिला को अपना सिंदूर किसी के साथ नहीं बांटना चाहिए। क्योंकि ऐसा नहीं होता हैं। इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता हैं कि महिलाओं को किसी के सामने सिंदूर नहीं लगाना चाहिए।

Loading...

काजल

शादीशुदा महिलाओं को अपनी आंखों में लगाने वाला काजल किसी को भी नहीं देना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से पति का प्यार कम हो जाता हैं। दोनों के बीच लड़ाईयां शुरू हो जाती है।

बिंदी

हर शादी शुदा महिला को अपने सुहाग की बिंदी माथे पर जरूर लगानी चाहिए। और इस बिंदी को भी किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। ऐसा करना अशुभ माना जाता हैं।

मेहंदी

हर विवाहिक स्त्री के हाथों की मेंहदी उसके पति के प्यार और उसकी सलामती की निशानी होती है। कहते हैं मेहंदी का रंग इतना ज्यादा गहरा होता हैं। उसका पति उससे उतना ही ज्यादा प्यार करता हैं। और मेहंदी बांटने से भी प्यार कम हो जाता हैं।

पैरों की पायल और चूड़ी

चूडिय़ों और पायल की खनक शादीशुदा महिलाओं काफी ज्यादा शुभ होती हैं। ज्यादातर महिलाएं मैचिंग के कारण एक दूसरे से बदल लेती हैं। लेकिन आपको बता दें ऐसा करना शुभ नहीं होता हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.