Loading...

ये भी नहीं जानते सर्कल के बाहर कितने खिलाड़ी होते हैं और बनना चाहते हैं पाकिस्तान के कोच: शोएब अख्तर

0 4

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की वजह से शोएब अख्तर काफी नाराज है और वे टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने सरफराज अहमद की जमकर धज्जियां उड़ाई। हाल ही में शोएब अख्तर ने कहा कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट को नई दिशा में ले जाना है तो टीम को आधुनिक खिलाड़ियों की आवश्यकता है। आधुनिक खिलाड़ी नई सोच लाते हैं और नया रवैया भी। इस तरह के खिलाड़ियों को आधुनिक क्रिकेट की अच्छी समझ है।

शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट को निशाना बनाते हुए कहा कि वे क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे नौकरी नहीं चाहिए। मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को यह समझाना चाहता हूं कि उन्हें आगे क्या रणनीति तैयार करनी चाहिए। वे किस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं। अल्लाह ने मुझे सब कुछ दिया है। मुझे नौकरी की आवश्यकता नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को स्टार मैनेजमेंट की आवश्यकता है। यदि ऐसा नहीं होता है तो हम स्टार टीम तैयार नहीं कर सकते। मैंने जिन सीनियर खिलाड़ियों के साथ काम किया वह अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज थे। हालांकि उनको क्रिकेट की जानकारी नहीं थी।

शोएब अख्तर ने बताया कि जब मैंने 4 सीनियर स्टार्स प्लेयर से सवाल किया कि क्रिकेट के मैदान पर सर्कल के बाहर कितने खिलाड़ियों को रखा जा सकता है। कोई भी इसका उत्तर नहीं दे पाया। यह अपने स्टारडम के दम पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनना चाहते हैं।

Loading...

शोएब अख्तर से जब सवाल किया गया कि पाकिस्तान का अगला कोच किसे बनना चाहिए तो उन्होंने मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद वसीम, सईद अनवर और यूनिस खान का नाम लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.