Loading...

माथे पर चंदन, काली लूंगी और गले में चैन पहनकर ‛बच्चन पांडे’ बने अक्षय कुमार, देखें धांसू लुक

0 10

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोग फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद इसे सुपरहिट बता रहे हैं. अभी तक इस फिल्म को लेकर चर्चा खत्म नहीं हुई है कि अक्षय कुमार की एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है. फिल्म का नाम बच्चन पांडे है.

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, जो बहुत ही अलग है. उनका यह लुक कुछ ही सेकंड में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पोस्टर में अक्षय कुमार काली लुंगी पहने हुए दिख रहे हैं. उनके गले में कई मालाएं हैं. उनके माथे पर भस्म लगी हुई है. उनका लुक और तेवर बहुत ही शानदार दिख रहा है.

बता दें कि यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई जा रही है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. अगर ऐसा होता है तो अगले साल बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा के बीच टक्कर होगी. इतना ही नहीं अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक फिल्म भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। लेकिन क्लैश को देखते हुए फिल्मों की रिलीज डेट बदली की जा सकती है.

Loading...

अक्षय कुमार के पास फिलहाल एक दो नहीं, बल्कि कई फिल्में है. मिशन मंगल के बाद मंगल के बाद अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4, गुड न्‍यूज, सूर्यवंशी और लक्ष्‍मी बॉम्‍ब दर्शकों को देखने को मिलेगी. बता दें कि सूर्यवंशी और लक्ष्‍मी बॉम्‍ब अगले साल रिलीज होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.