Loading...

एक ऐसी नरभक्षी महिला, जो लोगों को दर्दनाक मौत देकर उनके मांस से बनाती थी अचार

0 183

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो हॉरर फिल्मों की विलेन से कम नहीं है. यह महिला इंसानों का बड़ी आसानी से मर्डर कर देती थी, फिर उनके मास को खाती थी. मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने इस घर में छापा मारा तो हर कोई हैरान रह गया. यह महिला पिछले कई दिनों से लोगों की हत्या कर थी और उनके मांस को फ्रीजर में स्टोर करके रख लेती थी. इस घर में पुलिस को इंसानों के मांस का अचार भी मिला था, इस जघन्य कांड में इसका पति भी शामिल था.

खबरों के मुताबिक रूस के क्रसनोदर शहर में रहने वाला दिमित्री बाकशाएव और उसकी वाइफ नतालिया दोनों को इंसानी मांस का शौक था. इनका शोक इस कदर बढ़ता चला गया कि दोनों नरभक्षी हो गए. पुलिस ने शक के आधार पर जब इन की तलाश की तो इनके घर में 8 लोगों के शरीर क्षत-विक्षत अवस्था में मिले.

लैब में हुई अचार की जांच

पेशे से नातल्या एक नर्स का काम करती थी, जिस कारण वो किसी को भी अपने चंगुल में फंसा कर उसकी हत्या कर देती. हत्या करने के बाद यह लोग इंसानों का मांस खाते थे. पुलिस को जब इनके घर में मीट का अचार मिला तो, लेबोरेटरी जांच में पता चला कि ये आचार इंसानी मीट का है.

Loading...

तर्कहीन दलीलों से बचाना चाहा

कोर्ट में नताल्या की दलील सुनकर कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहा था कि इस मासूम से चेहरे के पीछे एक नरभक्षी दैत्य निवास करता है. नतालिया ने बताया कि उन्होंने किसी की हत्या नहीं कि है. वो तो मरे हुए इंसानों की बॉडी घर पर लाकर उन पर प्रैक्टिकल करते थे. इस पुरे मामले का खुलासा दजेरजिंस्कोगो स्ट्रीट से एक महिला के गुम होने के बाद दुआ. बताया जाता है कि इस महिला के गुम होने के बाद कई इंसान लापता हो गए थे. पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की तो नतालिया और दिमित्री पर शक हुआ. पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

अंधविश्वासी थे पति-पत्नी

खबरों के अनुसार दोनों पति-पत्नी जादू टोने पर विश्वास करते थे. जादू टोने पर इन का विश्वास इस कदर बढ़ गया कि यह लोगों को घर पर लाकर बलि देने लगे. मारने के बाद इंसान को खा जाते थे. पुलिस ने छापा मारकर इनके घर से इंसानी मीट को काटने के लिए उपयोग किए जाने वाले कई धारदार औजार जब्त किए हैं.

आखरी बार की वेटरेस की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने आखरी बार एक होटल वेट्रेस की हत्या की थी. नतालिया का पति उसकी हर बात मानता था, इसलिए उसने नताल्या के कहने पर महिला की हत्या कर दी. दरअसल इस होटल वेटरेस पर नतालिया को सकता था कि यह उसके पति के पीछे है. इस कारण उन्होंने इस लड़की को धोखे से अपने घर बुलाया और घर पर इसकी हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करके डीप फ्रीजर में रख दिए.

अब तक खा चुके हैं 30 लोगों को

पुलिस ने जब इन दोनों नरभक्षी हत्यारों को गिरफ्तार किया तो उस वक्त ये अपने जुर्म नहीं कबूल रहे थे. कोर्ट के सामने भी इन्होंने झूठ बोला पर पुलिस की सख्ती के बाद इन्होंने अपना जुर्म कबूला. बताया जाता है कि इन दोनों ने मिलकर 30 लोगों की हत्या करके उनका मांस खाया था. कोर्ट ने इनके संगीन अपराध को देखते उम्र कैद की सजा सुनाई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.