Loading...

अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना, बोले- जया अपने पति से कहें जुम्मा चुम्मा दे दे ना करें

0 5

राज्यसभा सांसद अमर सिंह आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है. इस बार उन्होंने बच्चन परिवार को अपना निशाना बनाया. कभी बच्चन परिवार के करीबी रहे अमर सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन सहित अभिषेक और ऐश्वर्या पर भी तंज कसा.

अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं कि एक अजीब माहौल है देश में. कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी, जो अब साथ ही नहीं है महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से कह रही थी. वह कह रही थी कि आप तकनीकी आंदोलन को नहीं रोक सकते. पोर्नोग्राफी या चल चित्रों के गंदे दृश्य अगर टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दवा दीजिए. सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि मेरी भी एक बेटी है.

अमर सिंह ने आगे कहा कि आप मां है, पत्नी है, मां और पत्नी के हाथ में समाजिक रिमोट होता है. आप अपने पति से क्यों नहीं कहती कि वह जुम्मा चुम्मा दे दे ना करें. उनसे कहिए कि वह बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो ना करें. आप अपनी पुत्रवधू को कहिए कि उसने जो ए दिल है मुश्किल में जो परिदृ्श्य किए हैं, वो न करें.

Loading...

आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों मना नहीं करती तो वह फिल्म धूम में उस दृश्य को ना करे, जिसमें नायिका लगभग नग्न हो जाती है. ऐसे दृश्यों को देखकर क्या युवाओं के मन पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा. आप महिला होने के नाते भाषण दे रही हैं सदमे में तो गूंगी और बहरी रह गई है. पहले अपने घर को सुधारो.

Jaya Bachchan

Stop hypocrisy Jaya Bachchan ji. Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Smriti Zubin Irani Samajwadi Party ABP News DNA India #CrimeAgainstWomen

Dikirim oleh Amar Singh pada Kamis, 25 Juli 2019

समाज में जो विकृति आई है, उसमें सिनेमा का हाथ है. अमर सिंह ने आगे कहा कि रोमांस तो मधुबाला और दिलीप कुमार ने भी कपड़े पहन कर किया है. इसके लिए कपड़े उतारने की क्या जरूरत है. आप इसके बाद भी भाषण देती है और हम गधे की तरह सदन में सुनते रहते हैं, क्योंकि आपको महिला होने का नाम है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.