Loading...

अब कहां हैं बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

0 5

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने शुरुआती करियर में बहुत बुलंदियां हासिल की. लेकिन उनका करियर अचानक से डूब गया. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया. लेकिन उनको दूसरी फिल्म ही नहीं मिली.

मालिनी शर्मा

मालिनी शर्मा ने 2002 में रिलीज हुई फिल्म राज से डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में डिनो मारियो, बिपाशा बसु और मालिनी शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए मालिनी शर्मा की तारीफ हुई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद मालिनी कहां है. यह कोई नहीं जानता.

Loading...

अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी से लोगों का दिल जीतने वाली अनु अग्रवाल बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती है. एक समय अनु अग्रवाल हर किसी के दिल पर राज किया करती थी. लेकिन आज वह गुमनामी में खो गई है. कुछ सालों पहले उनके साथ एक दुर्घटना हुई थी, जिसके बाद वह कोमा में चली गई. उन्होंने इस हादसे के बारे में जब जानकारी दी तो लोगों की आंखें भर आई थी.

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली में सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन मंदाकिनी धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब हो गई. अब वह इस दुनिया से काफी दूर है.

भाग्यश्री

फिल्म मैने प्यार किया से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री को पहली ही फिल्म से सफलता मिली थी. उनको बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. लेकिन अब भाग्यश्री बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है.

अंतरा माली

अंतरा माली ने कंपनी और रोड जैसी फिल्मों से धमाल मचाया. लेकिन अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है. अंतरा माली ने 2009 में शादी की थी, जिसके बाद उनको किसी ने नहीं देखा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.