Loading...

फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी मात देती हैं टीवी की ये 8 अभिनेत्रियां

0 15

मौजूदा समय में टीवी की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही है। चाहे बात फिटनेस की या फिर उनकी एक्टिंग टीवी की बहुएं भी पापुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। टीवी की दुनिया में वो भले ही कम उम्र में बहु और सास का किरदार का निभाती हैं। लेकिन उनके किरदार को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना कठिन होता है। छोटे पर्दे पर काम करने के बावजूद भी टीवी एक्ट्रेस फिट रहने के लिए जी तोड़ मेहनत करती है। जिम में खूब पसीना बहाती हैं। चली आज हम आपको ऐसी 10 पापुलर टीवी की एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनकी उम्र जानकर आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

हिना खान

सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी पहचान बनाने वाली हिना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद हिना काफी ज्यादा फेमस हो गई है। आपको बता दें कि हिना बस 30 साल की है और वह खुद को फिट रखने के लिए बहुत सारा वर्कआउट भी करती है।

Loading...

करिश्मा तन्ना

नच बलिए बिग बॉस क्योंकि सास भी कभी बहू थी सिर्फ फेमस कोई करिश्मा तन्ना सिर्फ 33 साल की है। करिश्मा तन्ना अपने आकर्षण लुक और फिटनेस लिए काफी ज्यादा फेमस है। आपको बता दें करिश्मा 33 साल की है। और वह अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में खून पसीना बहाती है।

अनीता हसनंदानी

यह है मोहब्बतें नागिन 3 में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली अनीता टीवी टीवी की दुनिया की फेमस में से एक है। आपको बता दें कि अनीता 37 साल की है और वह अपने आप फिट रखने के लिए वर्कआउट और हेल्दी डाइट का सहारा लेती है।

दीपिका सिंह

सीरियल दीया और बाती हम सिर फेमस होने वाली दीपिका से छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस में से एक है। फिलहाल वह छोटे पर्दे से दूर है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव है। आपको बता दें कि 28 साल की दीपिका अपने आप को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं।

मोनी रॉय

छोटे पर्दे से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली मोनी रॉय अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा फेमस है। 32 साल की मोनी ने खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाया है। इसके अलावा डांस और हल्दी डाइट फॉलो करती है।

शिवांगी जोशी

सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली शिवांगी जोशी सिर्फ 22 साल की है। और वह काफी कम उम्र में ही फेमस हो गई है शिवांगी ऑनस्क्रीन जितनी ज्यादा खूबसूरत लगती है। उतनी ज्यादा ही खूबसूरत हो ऑफ स्क्रीन भी दिखाई देती है।

दिव्यंका त्रिपाठी

सीरियल यह है मोहब्बतें से नाम कमाने वाली दिव्यंका टीवी की दुनिया की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक है। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यंका ने बताया था कि वह अपने दिन की शुरुआत एक गिलास ग्रीन जूस के साथ करती है। जो कि हरी सब्जियों से बना हुआ होता है। इसके अलावा हफ्ते में 6 दिन हो वर्कआउट करती है। आपको पता नहीं कि इनकी उम्र 33 साल है।

देवोलिना भट्टाचार्य

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया” से फेमस हुई एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी अपने चेहरे की मासूमित के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं। हालाकिं शो ख़त्म हो चूका हैं। लेकिन इसके बाद भी वो लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह 27 साल की हैं और फिटनेस ब्यूटी के लिए रोजाना वर्कआउट, जागिंग, योग और अच्छी डाइट लेती हैं।

साक्षी तंवर

सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली साक्षी तंवर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। करियर के शुरूआत से लेकर अब तक उन्होंने अपनी बॉडी को काफी अच्छे तरीके से फिट रखा है। जी हाँ आपको बता दें साक्षी जिम भी नहीं जाती हैं। हालाकिं अभी साक्षी 45 साल की हैं और वो अभी भी देखने में महज 30 साल की लगती हैं।

राधिका मदन

‘इशानी’ का किरदार निभाकर टीवी की दुनिया में चलाने वाली राधिका की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा हैं। उनकी एक्टिंग और उनकी फिटनेस सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। अलावा फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए वो 10 गिलास पानी और हेल्दी डाइट लेती हैं। इतना ही नहीं राधिका खुद को फिट रखने के लिए नारियल पानी भी पीती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.