Loading...

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा करेंगी सेक्स पर बात, ट्विटर पर शेयर किया मोबाइल नंबर

0 97

सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना में एक सेक्स क्लीनिक चलाने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगी. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिलहाल सोनाक्षी अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. इस फिल्म के प्रमोशन के चलते उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट का नाम बेबी बेदी रख लिया है. इतना ही नहीं सोनाक्षी लोगों से सैक्स पर खुलकर बात करने की अपील भी कर रही है.

सोनाक्षी ने ट्वीट कर लिखा- अब चुप ना रहो, अजी बात तो करो. अधिक जानकारी के लिए मिस कॉल करें +91 7069588444 पर. सोनाक्षी ने यह ट्वीट 24 जुलाई की रात को किया था, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया.

हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में न्यूज 18 से बातचीत की थी, जहां उन्होंने अपने करियर से जुड़ी बातों को बताया. सोनाक्षी को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 10 साल हो गए हैं. सोनाक्षी ने कहा- मैं पिछले 10 साल में किसी कॉम्पिटीशन की दौड़ में नहीं थी. पिछले 10 सालों में मैंने बहुत मेहनत की और फिल्म को लेकर मेरा उत्साह आज भी पहले जैसा ही है. आज मैं पहले से ज्यादा व्यस्त हूं.

Loading...

सोनाक्षी से जब उनके करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मेरी फ़िल्में कभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं रहीं. हालांकि कई बार बॉक्स ऑफिस के के आंकड़े ज़रूर कम रहे होंगे. लेकिन मेरी हर फिल्म ने अपनी लागत से ज्यादा कमाई की है. लोग कहते हैं कि सोनाक्षी की फिल्म अकिरा, तेवर, एक्शन जैक्सन या फिर लुटेरा फ़्लॉप रहीं. लेकिन मेरे लिए तो कभी फिल्में फ़्लॉप नहीं रही और मैं खुद को असफल नहीं मानती, क्योंकि मुझे असफलता मिली ही नहीं और मैं असफल की लिस्ट में नहीं थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.