Loading...

इस टीवी अभिनेत्री ने लगाए गंभीर आरोप, पति की हत्या करवाकर इंश्योरेंस के पैसे हड़प गई सास

0 36

दिल मिल गए से लोकप्रियता पानी वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा आनंद ने हाल ही में ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गई है. शिल्पा इस सीरियल के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई. लेकिन अचानक से उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरी. शिल्पा ने अपनी पोस्ट में अपनी सगी बहन साक्षी शिवानंद की सास पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. साक्षी शिवानंद साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं.

पति को मरवाकर इंश्योरेंस के पैसे हड़प लिए मेरी बहन की सास ने

शिल्पा में 2015 में अपने फेसबुक अकाउंट का नाम बदलकर ओहाना आनंद कर लिया था. उन्होंने इस अकाउंट से पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में खलबली मच गई है, जिसकी वजह उनकी बहन साक्षी की सास है. इस वजह से उन्हें बार-बार पुलिस स्टेशन जाना पड़ता है.

Loading...

कुछ दिन पहले शिल्पा की मां ने अपनी समधन के खिलाफ केस दर्ज करवाया. अभिनेत्री की मां को कुछ ऐसे सुबूत मिले हैं, जिससे पता चलता है कि उनकी समधन ने ही अपने बेटे की हत्या करवाकर इंश्योरेंस के पैसे लिए हड़प लिए.

अब मुझे और मेरी मां को मरवाना चाहती है बहन की सास

शिल्पा ने यह भी इल्जाम लगाया है कि मेरी बहन की सास के खिलाफ जब हमने केस दर्ज किया तो वह अब मुझे और मेरी मां को भी मरना चाहती है. शिल्पा ने लिखा- मेरी बहन की सास मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश कर रही है. जब मेरी बहन इंडिया आई तो उसने मेरी बहन साक्षी को भी मारने की कोशिश की. लेकिन जब हमने पुलिस में शिकायत की तो वह अमेरिका भाग गई.

दम है तो इंडिया आकर कानून का करो सामना

शिल्पा ने आगे लिखा कि मैं अपनी बहन की सास तक यह मैसेज पहुंचाना चाहती हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह भारत आए और कानून का सामना करें. हमने पुलिस को उनके भागने की योजना के बारे में पहले ही जानकारी दे दी थी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई, जिस वजह से वह भाग गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.