Loading...

विंग कमांडर अभिनंदन के पराक्रम पर वायुसेना ने बनाया वीडियो गेम, 31 जुलाई को होगा लॉन्च

0 5

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के शोर्य की गाथा अब वीडियो गेम में नजर आएगी. भारतीय वायुसेना जल्द ही एक वीडियो गेम लॉन्च करने जा रही है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन लीड हीरो होंगे. यह वीडियो गेम मोबाइल प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.

राफेल को भी किया गया शामिल

यह मोबाइल गेम लड़ाकू विमान मिग-21 से शुरू होगा, जिससे विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराया था. शुरुआत में यह खेल सिंगलप्लेयर मोड में उपलब्ध रहेगा. हालांकि बाद में इसे मल्टीप्लेयर मोड़ के लिए विकसित किया जाएगा.

इस मोबाइल गेम में मिग-21 के अलावा राफेल को भी शामिल किया गया है, जो भविष्य में भारतीय एयरफोर्स का हिस्सा बनने वाला है. मोबाइल गेम का वीडियो एयरफोर्स द्वारा जारी किया गया, जिसमें राफेल के अलावा सुखोई 30 एमकेआई, मिग-29 एवं और मिराज-2000 विमानों का एनिमेशन भी प्रस्तुत किया गया है.

Loading...

इसवीडियो गेम में कई तरह के चैलेंज मिलेंगे, जो यूजर्स को पसंद आएंगे. यह वीडियो गेम एयरफोर्स की तरफ से 31 जुलाई को लांच किया जाएगा. यह एक गेम है, जिसे खेलकर यूजर्स को बहुत आनंद आएगा. साथ ही लोग हमारे वीरों के शौर्य के बारे में भी जान पाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.