Loading...

लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी की आर्मी बटालियन के साथ कश्मीर में इतने दिनों के लिए होगी तैनाती

0 3

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नेबतौर लेफ्टीनेंट कर्नल (मानद उपाधि) इंडियन आर्मी को ज्वॉइन कर लिया है. भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि प्राप्त करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 31 जुलाई से 15 अगस्त तक पैरा आर्मी बटालियान के साथ कश्मीर में रहेंगे.

धोनी 106 टेरिटोरियल आर्मी बटालियन के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त तक कश्मीर में विक्टर फोर्स के तौर पर तैनात रहेंगे. इस दौरान धोनी पेट्रोलिंग और गार्ड की ड्यूटी करेंगे, जिसके बाद सैनिकों के साथ रहेंगे. धोनी लगभग 2 महीने तक आर्मी के साथ रहने वाले हैं. इस दौरान 15 दिन धोनी को एक आर्मी ऑफिसर की तरह पेट्रोलिंग और गार्ड की ड्यूटी करनी होगी.

आपको बता दें कि जल्द ही भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा भी हो चुकी है. लेकिन धोनी ने बीसीसीआई को पहले ही बता दिया था कि वह इस टूर पर नहीं जाएंगे. उन्होंने बीसीसीआई से 2 महीने के लिए छुट्टी मांगी थी. 2019 के विश्व कप के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरें आ रही थीं. लेकिन इसी बीच उन्होंने क्रिकेट से आराम लेकर आर्मी ज्वॉइन की है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला कि धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.