Loading...

ये 8 सेलिब्रिटीज हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार, इस एक्टर की भांजी ने तो लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप

0 60

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली का आज जन्मदिन है. डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से नेशनल टीवी पर शादी की. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही उन्होंने राहुल के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, जिसके बाद उन्होंने राहुल से तलाक ले लिया और दूसरी शादी कर ली. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई सेलिब्रिटी घरेलू हिंसा का शिकार हुई हो. कई अभिनेत्रियां घरेलू हिंसा झेल चुकी है.

सौम्या सेठ

सौम्या सेठ गोविंदा की भांजी है. सौम्या ने स्टार प्लस के सीरियल नव्या से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. सौम्या ने शादी के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली. लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया और बताया कि वे घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है.

Loading...

श्वेता तिवारी

जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने उनको बहुत परेशान किया था. श्वेता ने 2012 में राजा चौधरी से तलाक लेकर अभिनव कोहली से शादी कर ली.

प्रिया बठीजा

प्रिया बठीजा ने 2017 में डीजे कमलजीत सजूला से शादी की. लेकिन प्रिया बठीजा उनसे तलाक लेना चाहती है. प्रिया ने बताया कि उनके साथ घरेलू हिंसा हुई है, जिस वजह से वह तलाक ले रही है.

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने फरहान आजमी के ऊपर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया था. इतना ही नहीं चाहत खन्ना ने यह भी कहा कि फरहान ने उनके ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी एग्जाम लगाया.

जीनत अमान

जीनत अमान को अपने पहले पति संजय खान से भी बेवफाई मिली और उनको दूसरे पति मजहार खान से भी बदसलूकी झेलनी पड़ी.

युक्ता मुखी

युक्ता मुखी ने 2008 में प्रिंस तुली के साथ शादी की थी. लेकिन 2013 में युक्ता ने प्रिंस के ऊपर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था. 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया.

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे. दीपशिखा ने अपने पति पर मारपीट करने का इल्जाम लगाया. 2016 में दोनों अलग हो गए.

रति अग्निहोत्री

रति अग्निहोत्री ने 1985 में अनिल विरवानी से शादी की थी. लेकिन उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया. 2015 में दोनों का तलाक हो गया. रति ने बताया कि उनके पति उन्हें टॉर्चर करते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.