Loading...

बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए लड़की ने अपने शरीर के इस अंग का साबुन बनाकर कर दिया गिफ्ट

0 1,185

आपने सुना होगा कि लोग प्यार में अपनी जान पर खेल जाते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो प्यार का मतलब नहीं समझ पाते हैं और दिल से प्यार ना कर करके रूह से प्यार कर देते हैं. ऐसा ही मामला चीन की एक लड़की के साथ हुआ. उसके बॉयफ्रेंड ने उसे प्यार की बीच मझधार में छोड़ दिया. इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा सबक सिखाया कि वो जिंदगी भर कभी ऐसी गलती नहीं कर पाएगा.

चीन के हेनान में रहने वाली शाओ नाम की एक लडक़ी बहुत ज्यादा मोटी थी. मोटापे के कारण सब लोग उसे बहुत चिढ़ाते थे पर इस बात का उसे कोई फर्क नहीं था. एक दिन उसके साथ वो हुआ जिसने उसको अंदर तक झकझोर के रख दिया. इस लड़की के प्रेमी ने इसे यह कह कर छोड़ दिया कि तुम बहुत मोटी हो, इसलिए सुंदर नहीं दिखती हो. लड़की को अपने प्रेमी से यह उम्मीद नहीं थी इसलिए उसने अपने प्रेमी को सबक सिखाने की सोची.

प्यार में दिल टूटने के बाद इस लड़की ने अपना वजन कम किया. इस लड़की ने अपनी सर्जरी करवाई. सर्जरी करवाने के बाद वो हुस्न की मल्लिका नजर आने लगी. इस लड़की ने अपने सर्जरी में से जो फैट निकला उसका साबुन बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को गिफ्ट किया. लड़की के बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने का यह तरीका सभी लोगों को पसंद आ रहा है. काफी लोगों ने लड़की के इस फैसले की तारीफ की है. यह कहानी लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सबको बताई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.