Loading...

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने पाक PM इमरान खान से लगाई गुहार, बोली- मुझे बुला लीजिए पाकिस्तान

0 6

सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया है, जिस वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है. उन्होंने पाकिस्तानी पीएम से गुहार लगाई है कि वह उन्हें सिंध में बुलाएं. बता दें कि सपना ने ट्वीट के जरिए बताया कि उन्होंने सिंधुस्तान नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. लेकिन इसके लिए उन्हें पाकिस्तान स्थित सिंध का वीजा नहीं मिल रहा. अब उन्होंने इसके लिए पाकिस्तान के पीएम से मदद की गुहार लगाई है.

सपना भावनानी ने ट्वीट किया- इमरान खान सर, मैं भारत से एक डॉक्यूमेंट्री से एक डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हूं. मैंने सिंध पर सिंधुस्तान नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसके लिए मुझे सिंध आना है. सिंध जाने के लिए मैंने दो बार वीजा के लिए अप्लाई किया. लेकिन मुझे वीजा नहीं मिला. मैंने सुना है कि आप सबसे अलग है और शांति चाहते हैं. कृपया मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए इनवाइट करें.

सपना के इस ट्वीट के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इसे अच्छी पहल बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनको इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ लोग सपना की तरफ से पाकिस्तानी पीएम से अपील कर रहे हैं कि वे कराची में सिंधुस्तान की स्क्रीनिंग कराने का मौका दें.

Loading...

सपना भवनानी ने बिग बॉस 6 में प्रतिभाग किया था. इस शो में वे अपने बिंदास और बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में रही थी. उनकी कई बार सलमान से भी बहस हुई. सपना भावनानी भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट भी रह चुकी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.