Loading...

पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक पर लगा 7-8 लड़कियों के साथ अफेयर का आरोप

0 2

इमाम उल हक पाकिस्तान टीम के ओपनर बल्लेबाज है और उनके ऊपर कई लड़कियों के साथ अफेयर के आरोप लगे हैं. एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसके जरिए उसने इमाम उल हक के ऊपर इल्जाम लगाया है कि उनका 7-8 लड़कियों के साथ अफेयर रहा.

यूजर ने इमाम उल हक की व्हाट्सएप चैट लीक कर दी है, जिसमें कई लड़कियां यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि इमाम ने उनका उनका शोषण किया. टि्वटर यूजर के मुताबिक, यह पता चलता है कि इमाम 7-8 लड़कियों को एक साथ डेट कर रहे थे और उनको इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन वह सबके सामने खुद को सिंगल बताते रहे.

इमाम उल हक के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी की. विश्व कप के अंतिम लीग मैच में इमाम ने बांग्लादेश के विरुद्ध शतकीय पारी खेली थी. इस मैच को पाकिस्तान की टीम ने जीत लिया था. बता दें कि जब इमाम उल हक को पाकिस्तान की टीम में जगह मिली थी, तब भी विवाद खड़ा हो गया था. उन पर आरोप लगाए गए थे कि इंजमाम उल हक की वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है. हालांकि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन कर सभी का मुंह बंद कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.