Loading...

क्या सरफराज अहमद से छीनी जा सकती है पाकिस्तान टीम की कप्तानी, शोएब अख्तर ने कही ये बड़ी बात

0 3

विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना सकी. इस वजह से पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद को आलोचना का शिकार होना पड़ा. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने सरफराज को कप्तानी पद से हटाने की भी मांग की थी. इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह दी है कि अब पाकिस्तान टीम को नए कप्तान की जरूरत है. हालांकि उनका यह भी मानना है कि सरफराज को टीम में बतौर विकेटकीपर बनाए रखना चाहिए. लेकिन उन्हें किसी भी प्रारूप में कप्तान नहीं बने रहना चाहिए.

कुछ पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि पाकिस्तान टीम की कमान अब बाबर आजम को सौंप देनी चाहिए. लेकिन शोएब अख्तर का कहना है कि बाबर आजम को टेस्ट टीम की कमान सौंप देनी चाहिए. जबकि सीमित ओवर क्रिकेट की कप्तानी हैरिस सोहेल को मिलनी चाहिए. उनका कहना है कि बाबर आजम को टेस्ट टीम का कप्तान बनाकर उनको परखना चाहिए. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है. उन्होंने टीम के लिए बहुत रन बनाए.

बता दें कि विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद सरफराज अहमद ने कहा था कि खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन अच्छा किया. इसीलिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि हमने खूब मेहनत की और अपना बेस्ट दिया था. विश्व कप में हमारा सफर 11 अंकों के साथ खत्म हुआ. एक टीम के तौर पर हमने शुरुआती मैचों में अच्छा नहीं किया. लेकिन हमने बाद में अच्छी वापसी की. बता दें कि विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी की ओर से ऐसा कोई बयान नहीं आया कि टीम का कप्तान बदला जाएगा. हालांकि हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह कहा कि वो टीम को सुधार देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.