Loading...

क्या विराट से विवाद की वजह से रोहित ने अनुष्का को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो ?

0 2

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि प्रशासकों की समिति ने इसे मात्र अफवाह करार दिया। इन दोनों खिलाड़ियों ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया। हालांकि रोहित शर्मा ने जो कदम उठाए हैं उनसे इस बात की पुष्टि होती है कि विराट और रोहित के बीच कुछ भी ठीक नहीं है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा को फॉलो करना बंद कर दिया है। रोहित शर्मा ने काफी समय पहले विराट कोहली को भी अनफॉलो किया था। हालांकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हालांकि क्या वास्तव में रोहित शर्मा ने यह बड़ा कदम उठाया है। इस बात की जानकारी तभी लगेगी जब दोनों खिलाड़ी इस बारे में कोई बयान देंगे।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार जब रोहित शर्मा और शिखर धवन ने विराट कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था तब से ही रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो गई।

Loading...

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण यह साफ कर चुके हैं कि रोहित और विराट के बीच सब कुछ सही चल रहा है। किसी को भी इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.