Loading...

आलिया भट्ट से ब्याह रचाना चाहता है ये भोजपुरी अभिनेता, भगवान शिव से लगाई गुहार

0 5

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट के दीवानों की संख्या देशभर में है. लेकिन हाल ही में भोजपुरी अभिनेता राज रंजीत ने आलिया के प्रति अपनी दीवानगी एक गाने से जाहिर की और कहा कि करा दी हमार ब्याह आलिया भट्ट से. यह गाना राज रंजीत ने वर्ल्ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को मशहूर गीतकार विनय बिहारी द्वारा लिखा गया है, जिसे राज रंजीत ने गाया है. इस गाने को संगीत विनय बिहारी ने दिया है.

भोजपुरी फिल्म पहली नजर को सलाम से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता राज रंजीत ने गायकी के क्षेत्र में कदम रखा है. उन्होंने 4 गाने दिए, जिसमें एक गाना ‘आलिया भट्ट संग करा दी बियाह’ भी है. यह गाना दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रहा है. लोग रंजीत की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं.

राजरंजीत ने एक देवी गीत ‘आंचरा आशीष मैया’ भी गाया, जिसके लिरिक्स उन्होंने खुद लिखे और संगीत विनय बिहारी ने दिया. इसके अलावा उनका गाना ‘दुल्हिनिया संगे जाऊंगा बाबा के दुअरिया’ भी वायरल हुआ था. इस गाने में राज रंजीत के अलावा वर्षा श्रेष्ठा ने भी अपनी आवाज दी.

Loading...

उनका वेब म्यूजिक से रिलीज सॉन्ग ‘शिव तांडव नृत्‍य दिखाइ के’ भी सावन में दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को राज रंजीत ने विनय बिहारी और वर्षा श्रेष्ठा के साथ मिलकर गाया है. दर्शकों का भरपूर प्यार देखकर राज रंजीत ने कहा- हमने दर्शकों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया, जो उन्हें पसंद आ रही है. यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. इसके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं. बता दें कि फिल्म पहली नजर को सलाम के बाद अब दर्शकों की डिमांड पर जल्द ही फिल्म पहली नजर को सलाम का दूसरा पार्ट आने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.